मुंबई: सैफ अली खान की आने वाली फिल्म ‘कालाकांडी’ का ट्रेलर बुधवार को रिलीज हो गया. इस ट्रेलर को देख लोग अंदाजा लगा रहे हैं कि फिल्म भी काफी मजेदार होगी. ट्रेलर में सैफ अली खान का अलग और मजेदार अंदाज देखने को मिल रहा है. हालांकि कुछ लोग फिल्म के इस ट्रेलर की निंदा भी कर रहे हैं, क्योकि इसमें गंदी गालियों की भरमार है. खुले तौर पर फिल्म के किरदार गालियां देते दिखाई दे रहे हैं. अब क्या पूरी फिल्म में ऐसी ही अब्यूजिंग भाषाएं सुनने को मिलेंगी ये तो फिल्म देखने के बाद ही पता चलेगा फिलहाल तो हम यही कहेंगे की ट्रेलर में जान है.

काफी समय से सैफ के फैंस उनकी इस फिल्म का इंतजार कर रहे थे , खैर फिल्म 12 जनवरी को रिलीज होगी लेकिन उससे पहले फिल्म के ट्रेलर ने दर्शकों के उत्साह को काफी बढ़ा दिया है. 6 किरदारों की कहानी वाली इस फिल्म में जब सैफ को पता चलता है कि उन्हें कैंसर है तो वह अपना मानसिक संतुलन खो बैठते हैं और उनकी हालत अजीब हो जाती है. फिल्म में सैफ लीड रोल में नजर आएंगे इसके अलावा अक्षय ओबेरॉय, दीपक डोबरियाल, विजय राज, कुणाल रॉय कपूर और अमायरा दस्तूर भी फिल्म में अहम निभा रहे हैं.

बता दें हाल ही में सैफ फिल्म ‘रंगून’ और ‘शेफ’ में नजर आए थे. यह फिल्में बॉक्स ऑफिस पर दर्शकों का मनोरंजन करने में नाकामयाब साबित हुए थीं. अब कालाकांडी से सैफ के फैंस को उनसे खासी उम्मीदें हैं, तो ऐसे में देखना होगा कि ये फिल्म दर्शकों का कितना दिल जीत पाती है. बता दें कालाकांडी फिल्म को लेकर सेसंर बोर्ड ने 70 से ज्यादा कट्स लगाने का निर्देश दिया था. कालाकांडी फिल्म को अक्षत वर्मा ने डॉयरेक्ट किया है. अक्षत ने ही इस फिल्म की पटकथा भी लिखी है.

बॉलीवुड फोर्ब्स 2017 लिस्ट: दीपिका पादुकोण और प्रियंका चोपड़ा ने कमाई के मामले में अमिताभ बच्चन और रणबीर कपूर को पछाड़ा

अगर सितारों संग लेना चाहते है सेल्फी तो जाइए दिल्ली के मैडम तुसाद