मुंबई: बॉलीवुड से लेकर हॉलीवुड तक अपनी बेमिसाल एक्टिंग और खूबसूरती का लोह मनवाने वालीं प्रियंका चोपड़ा अब दुनिया की सबसे सेक्सी एशियाई महिला महिला बन गई हैं. जी हां प्रिंयका चोपड़ा को ब्रिटेन में होने वाले एक सालाना चुनाव में दुनिया की सबसे सेक्सी एशियाई महिला का दर्जा दिया गया है. खास बात है कि प्रियंका चोपड़ा को दुनिया की सबसे सेक्सी एशियाई महिला वुमेन का खिताब 5वीं बार मिला है, जो कि अपने आप में एक बड़ा रिकॉर्ड है. बता दें कि इससे पहले 2016 में दुनिया की सबसे सेक्सी एशियाई वुमेन का खिताब दीपिका पादुकोण को मिला था. अब प्रियंका चोपड़ा दीपिका पादुकोण को पछाड़ कर दुनिया की सबसे सेक्सी एशियाई वुमेन बन गई हैं.

यह चुनाव हर साल लंदन के साप्ताहिक न्यूज पेपर ‘ईस्टर्न आई’ की ओर से कराया जाता है. इस चुनाव में 50 सेक्सिएस्ट एशियन वुमन का चुनाव ऑनलाइन वोटिंग के जरिए कराया जाता है. इस बार 50 सेक्सिएस्ट एशियन वुमन चुनाव में क्वांटिको अभिनेत्री प्रियंका चोपड़ा टॉप पर हैं. वहीं ‘ईस्टर्न आई’ के एडिटर और 0 सेक्सिएस्ट एशियन वुमन के संस्थापक असजाद नजीर ने क्वांटिको स्टाऱ प्रियंका चोपड़ा को सुंदर, दिमाग वाली, बहादुर और नेक दिल यानि अच्छे दिल वाली महिला का मेल बताया है.

वहीं दुनिया की सबसे सेक्सी एशियाई वुमेन का खिताब जीतने के बाद प्रियंका चोपड़ा का कहना है कि वो इसका क्रेडिट नहीं ले सकती हैं क्योंकि इसका क्रेडिट उनके जेनेटिक्स और लोगों नजर को जाता है. प्रियंका चोपड़ा ने आगे यह भी कहा कि इसे आगे भी बरकरार रहना उनके लिए बेहद खास है.

एशिया के 50 सेक्सिएस्ट एशियन वुमन की बात करें तो पहले नंबर पर प्रियंका चोपड़ा है और दूसरे नंबर पर टीवी की मशहूर एक्ट्रेस निया शर्मा दुनिया की सबसे सेक्सी एशियाई वुमेन का खिताब ले गई हैं. इसके बाद 50 सेक्सिएस्ट एशियन वुमन की लिस्ट में तीसरे नंबर पर दीपिका पादुकोण का नाम है. इसके बाद चौथे नंबर पर आलिया भट्ट का नाम और पांचवे नंबर पर पाकिस्तानी एक्ट्रेस माहिरा खान का नाम शामिल है.

फोटो गैलरी: निया शर्मा की हॉट, सेक्सी और खूबसूरत 75 फोटो देख छूट जाएंगे पसीने

Priyanka Chopra Hot Photos: ‘देसी गर्ल’ प्रियंका चोपड़ा की 55 हॉट, सेक्सी फोटो और वीडियो देखकर छूट जाएंगे सर्दी में भी पसीने