मुंबई. अभिनेत्री प्रियंका चोपड़ा अपने अभिनय को लेकर जितना चर्चित रहती है उतना ही वे रिश्तों को खास महत्व देने को लेकर भी जानी जाती हैं. ऐसा ही कुछ देखने को मिला जब उन्होंने अपने कुत्ते के मरने को लेकर इंस्टाग्राम पर उससे जुड़ा एक वीडियो शेयर किया. वीडियो के कैप्शन में उन्होंने लिखा कि ‘RIP Brando तुम हमेशा यादों में रहोगे. मुझे आज भी याद है वह दिन जब तुम घर आए… मेरे दरवाजे पर एक टोकरी में लाल रंग के बो के साथ…अब मैं तुम्हें 14 साल से जानती हूं…कुछ समय पहले का Brando का ये वीडियो…कहते हैं कि सभी कुत्ते स्वर्ग जाते हैं.’ प्रियंका के इस पोस्ट पर उनके प्रशंसकों ने खूब सारी प्रतिक्रियाएं दीं.

बता दें कि प्रियंका को कुत्तों से बेहद प्यार है और वह रात को भी अपने कुत्ते Brando के बिना नहीं सोतीं थी. प्रियंका के एक और कुत्ते Diana के इंस्टाग्राम पर 46.7 हजार फॉलोवर हैं. यह इंस्टाग्राम अकॉउंट Diana Chopra नाम से है. प्रियंका को Brando से कितना प्यार है इसका अंदाजा उनकी इस पोस्ट से ही लगाया जा सकता है. प्रियंका का यह कुत्ता Brando, Cocker Spaniel प्रजाती का था.

वहीं हाल ही में प्रियंका ने अपने इंस्टाग्राम पर अपनी भांजी की भी तस्वीर शेयर की थी जिसके साथ उन्होंने प्यारा सा संदेश भी लिखा था. इस तस्वीर पर उनके फॉलोवर्स ने खूबसूरत कमेंट भी किए थे . गौरतलब है कि प्रियंका भारत की इकलौती ऐसी अभिनेत्री हैं जिन्होंने विदेशी टीवी सीरियल और फिल्म में काम कर विश्वभर में नाम कमाया है. Quantico की स्टार प्रियंका अपने स्टाइल के लिए भी जानी जाती हैं.

आइटम नंबर से दिल जीतने वाली सनी लियोन अभिनय में क्यों साबित हो रहीं फिसड्डी

दीपिका पादुकोण- प्रियंका चोपड़ा के सेक्सी फिगर का ये है राज, लंच से डिनर तक फॉलो करती हैं ये डाइट चार्ट