मुंबई: बॉलीवुड की देसी गर्ल प्रियंका चोपड़ा की अदाओं के पीछे कितने फैन्स पागल है यह बात तो किसी से छिपी नहीं है. प्रियंका चोपड़ा की बेमिसाल एक्टिंग और खूबसूरती के चलते बॉलीवुड से लेकर हॉलीवुड तक उनकी चाहने वालों की लिस्ट बढ़ती ही जा रही है. वहीं प्रियंका चोपड़ा इन दिनों अपने अमेरिकन टीवी शो क्वांटिको सीजन 3 के शेड्यूल में काफी व्यस्त रहती है. बिजी शेड्यूल के बावजूद प्रियंका अपने दोस्तों और परिवार के लिए तो टाइम निकाल लेती हैं, लेकिन उनके पास अपना ई-मेल पढ़ने का बिल्कुल भी टाइम नहीं है.

जी हां अगर आप सोच रहे हैं कि आप प्रियंका को जो ईमेल भेज रहे हैं उन्हें प्रियंका चोपड़ा रोज पड़ती हैं तो ऐसा बिल्कुल भी नहीं है. क्योंकि प्रियंका चोपड़ा अपने ईमेल चेक नहीं करती हैं. प्रियंका चोपड़ा के पास हर एक मेल पड़ने का बिल्कुल भी टाइम नहीं है, शायद यही वजह है कि प्रियंका के फोन में हजारों नहीं बल्कि लाखों की संख्या में अनरीड ईमेल पड़े हैं.

खास बात यह कि इस बात का खुलासा खुद क्वांटिको के नए एक्टर एलन पावेल ने किया है. दरअसल पावेल ने अपने इंस्टाग्राम पर प्रियंका चोपड़ा की एक तस्वीर पोस्ट की है. इस पोस्ट में प्रियंका चोपड़ा के हाथ में उनका मोबाइल फोन नजर आ रहा है. प्रियंका चोपड़ा के फोन में यह साफ नजर आ रहा है कि उनके मोबाइल में 2,57,623 ईमेल अनरीड हैं.

इतना ही नहीं एलन ने प्रियंका चोपड़ा के मोबाइल में पेंडिंग पड़े इन अनरीड ईमेल को हाइलाइट भी किया है. प्रियंका चोपड़ा की तस्वीर को शेयर करते हुए एलन ने कैप्शन में लिखा है कि प्रियंका चोपड़ा को कभी ईमेल न करें, वे कभी इन्हें नहीं पढ़ती हैं.

अपने कुत्ते Brando के मरने पर प्रियंका चोपड़ा ने इंस्टाग्राम पर शेयर किया इमोशनल कर देने वाला वीडियो

नवाजुद्दीन की फिल्म ‘मॉनसून शूटआउट’ का देखिए जबरदस्त ट्रेलर, प्रियंका चोपड़ा ने शेयर कर पूछा ये सवाल