मुंबई. बॉलीवुड में अपनी एक्टिंग और खूबसूरती से सबके दिलों को जीतने वाली परिणीति चोपड़ा सुर्खियों में बनी हुर्इ है. कहा जा रहा है कि इनका अपने ब्वॉयफ्रेंड मनीष शर्मा के साथ पैचअप हो गया है. परिणीति ने अपने बॉलीवुड करियर की शुरुआत ‘लेडीज वर्सेज रिक्की बहल’ से की थी. उस समय खबरें आई थीं कि उनका और फिल्म के डायरेक्टर मनीष शर्मा का अफेयर है. हालांकि बाद में खबरें आई कि दोनों का ब्रेकअप हो गया है, लेकिन दोनों एक बार फिर से साथ हो गए हैं.

परिणीति ने मनीष की एक और फिल्म शुद्ध देसी रोमांस में भी काम किया था. बता दें कि पिछले साल रिलीज हुई परिणीति चोपड़ा की फिल्म ‘मेरी प्यारी बिंदु’ को आदित्य चोपड़ा के साथ साथ मनीष शर्मा ने भी प्रोड्यूस किया था. फिल्म की शूटिंग के दौरान मनीष हमेशा सेट पर मौजूद रहते थे. वह एक पल के लिए भी परिणीति से दूर नहीं जाते थे. मनीष से ब्रेकअप के बाद परिणीति का नाम एक असिस्टेंट डायरेक्टर से भी जुड़ चुका है. हाल ही में भारतीय क्रिकेट टीम के अॉलराउंडर हार्दिक पांड्या के साथ भी उनके अफेयर होने की चर्चा थी लेकिन दोनों ने ही इस अफवाह को झूठा करार दिया.

डीएनए की रिपोर्ट के मुताबिक, पिछले हफ्ते दोनों को एक प्राइवेट पार्टी में साथ देखा गया था. वो साथ में काफी समय बिता रहे हैं. मनीष के साथ परिणीति बेहद खुश नजर आ रही थीं. वहीं परिणीति के प्रोफेशनल लाइफ की बात करें तो वो इन दिनों एक्टर अर्जुन कपूर के साथ फिल्म ‘संदीप और पिंकी फरार’ की शूटिंग में बिजी हैं. दोनों ने इसके पहले ‘इश्कजादे’ में भी काम किया था. इसके अलावा परिणीति के हाथ एक और बड़ी फिल्म लगी है. परिणीति चोपड़ा अक्षय कुमार की अगली फिल्म केसरी में लीड किरदार निभाएंगी.

‘केसरी’ में अक्षय कुमार के साथ परिणीति चोपड़ा निभाएंगी लीड एक्ट्रेस का किरदार, करण जौहर ने किया अनाउंस

‘केसरी’ से सामने आया अक्षय कुमार का पहला लुक, पीली पगड़ी में आए नजर