मुंबई: बॉलीवुड फिल्म ‘हेट स्टोरी’ में बेदह बोल्ड सीन्स देकर सुर्खियां बटोरने वाली अभिनेत्री पाओली डैम ने ब्वॉयफ्रेंड अर्जुन देव से शादी कर ली है.  सोमवार को उन्होंने कोलकाता में अपने ब्वॉयफ्रेंड अर्जुन को वरमाला पहनाई. इस हफ्ते के अंत में अर्जुन के होमटॉउन गुवाहाटी में रिसेप्शन दिया जाएगा. अर्जुन फिल्म इंडस्ट्री से ना होकर होटल कारोबार से जुड़े हैं. अर्जुन और पाओली की मुलाकात एक कॉमन फ्रेंड के जरिए साल 2014 में हुई थी. पाओली की गिनती बंगला फिल्म इंड्रस्टी की टॉप हीरोइनों में होती है.

37 साल पाओली बंगला टेलिविजन में काम करती रही हैं. साल 2006 में उनकी पहली बंगला फिल्म रिलीज हुई और साल 2011 में रिलीज हुई फिल्म चतरक में न्यूड सीन देकर वो सुर्खियों बटोर चुकी हैं. पाओली की हिन्दी फिल्म ‘हेट स्टोरी’ के भी दो और सीक्वल रिलीज हो चुके हैं हालांकि इन फिल्मों में वो नहीं थी. इस फिल्म सीरीज को चौथा पार्ट अगले साल रिलीज होगा जिसमें उर्वशी रतौला नजर आएंगी. शादी सोशल मीडिया पर काफी सुर्खियां बटोर रही है. पाओली ने अपनी फिल्म हेट स्टोरी में बेहद बोल्ड सीन्स दिए थे. फिल्म तो बॉक्स ऑफिस पर ज्यादा कमाल नहीं दिखा पाई लेकिन पाओली की गिनती जरूर बोल्ड हिरोइन की सूची में शामिल हो गई.

हिंदी फिल्मों में पाउली को ज्यादा कामयाबी नहीं मिल पाई जिसके चलते उन्होंने बंगला फिल्मों का रुख किया. बंगला फिल्मों में पाउली काफी शुमार हैं. यहां पर भी उनका बोल्ड अंदाज देखने को मिलता है. खैर अब इस सेक्सी अभिनेत्री ने शादी कर ली है तो देखना होगा आने वाले दिनों में वो अपने फिल्म करियर पर कितना ध्यान दे पाती हैं.

टाइगर सलमान खान ने फिर उतारी शर्ट, फोटो देख उड़ जाएगी हसीनाओं की नींद!

बॉलीवुड फोर्ब्स 2017 लिस्ट: दीपिका पादुकोण और प्रियंका चोपड़ा ने कमाई के मामले में अमिताभ बच्चन और रणबीर कपूर को पछाड़ा