मुंबई. अक्षय कुमार, राधिका आप्टे और सोनम कपूर की फिल्म पैडमैन का चौथा गाना रिलीज हो गया है. अक्षय कुमार ने अपने ट्विटर हैंडल से सॉन्ग को रिलीज किया है. पैडमैन का चौथे गाने का टाइटल नेम है सारे सपने. अक्षय कुमार की ने सॉन्ग को रिलीज करते हुए लिखा है कि सपने काम नहीं करते जब तक आप कुछ नहीं करते. अक्षय कुमार ने लिखा कि ये सॉन्ग उन सभी सपने देखने वालों के लिये है जो सपने देखते हैं और खुद के सपनों को पूरा करते हैं. बता दें फिल्म पैडमैन 25 जनवरी को रिपब्लिक के मौके पर रिलीज होगी. इसी दिन संजयलीला भंसाली की फिल्म पद्मावत भी रिलीज होगी.

पैडमैन फिल्म के इस सॉन्ग से पहले तीन गाने और रिलीज हो चुके हैं. इससे पहले आज से तेरी, पैडमैन टाइटल और हूबहू सॉन्ग रिलीज हो चुका है. इस गाने को रॉकस्टार सिंगर मोहित चौहान ने गाया है. गाने को अमित त्रिवेदी ने म्युजिक दिया है. साले सपने सॉन्ग के बोल कोसर मुनीर ने लिखे हैं. मोहित चौहान ने इस गाने को बेहतीन तरीके से गाया है. मोहित चौहान के फैंस को ये गाना खूब पसंद आ रहा है.

बता दें फिल्म पैडमैन आर बाल्की के निर्देशन में बनी हैं. आर बाल्की को बॉलीवुड में दिग्गज डॉयरेक्टरों में से एक है. जिन्होंने बॉलीवुड में कई हिट और मैसेज देने वाली फिल्में बनाई हैं. आर बाल्की ने पा, इंग्लिश विंग्लिश, शमिताभ, चीनी कम और का एंड की जैसे फिल्मों का निर्माण किया है. पैडमैन से पहले आर बाल्की ने शाहरुख खान और आलिया भट्ट को लेकर डियर जिंदगी का निर्माण किया था. फिल्म डियर जिंदगी ने भी बॉक्सऑफिस पर काफी हिट हुईं थी.

VIDEO: रणवीर सिंह का रैपर अवतार देखकर भूल जाएंगे हनी सिंह और बादशाह का रैप, इसकी टोपी उसके सिर करते दिख रहें हैं Gully Boy

‘केसरी’ में अक्षय कुमार के साथ परिणीति चोपड़ा निभाएंगी लीड एक्ट्रेस का किरदार, करण जौहर ने किया अनाउंस