मुंबई. बॉलीवुड अभिनेत्री माधुरी दीक्षित ने अपनी पहली मराठी फिल्म के नाम की घोषणा कर दी है. 14 जनवरी मकर संक्रांति के खास मौके पर माधुरी ने अपनी मराठी फिल्म ‘बकेट लिस्ट’ का फर्स्ट लुक रिलीज किया है. इस बात की जानकारी उन्होंने अपने सोशल मीडिया अकाउंट ट्विटर के जरिए दी. इसके साथ ही माधुरी ने मराठी में ट्वीट कर अपने सभी फैंस को संक्रांति की शुभकामनाएं दी हैं. पोस्टर में माधुरी एक सीधी सादी हाउसवाइफ के लुक में दिखाई दे रहीं है और उनके पीछे मदर,फ्रेंड,सिस्टर लिखा हुआ नजर आ रहा है.

पेस्टल ग्रीन कलर की साड़ी और प्रिंटेड ब्लाउज पहने माधुरी काफी सुंदर लग रही हैं. वहीं उनकी मुस्कुराहट फिल्म के फर्स्ट लुक को और भी खास बना रहा है. फिल्म ‘बकेट लिस्ट’ में माधुरी का लुक काफी हद तक श्रीदेवी की फिल्म ‘इंग्लिश विंग्लिश’ और विद्या बालन की ‘तुम्हारी सुल्लु’ जैसा लग रहा है. इस फिल्म का निर्देशन तेजस प्रभा विजय देओसकर करेंगे. उन्होंने ही देवश्री शिवाडेकर के साथ मिलकर इसकी पटकथा भी लिखी है. माधुरी आखिरी बार फिल्म गुलाब गैंग और डेढ़ इश्किया में नजर आई थी. मीडिया को दिए एक इंटरव्यू में माधुरी ने फिल्म के बारे में कहा, ‘यह कहानी हर घर की है, लेकिन फिर भी इसमें कुछ खास है. इससे न केवल आपको आशा और प्रेरणा मिलेगी, बल्कि साथ ही यह फिल्म आपको अपने जीवन को सही तरीके से जीने के लिए प्रोत्साहित भी करेगी.

मेरे लिए इस फिल्म को चुनने के सबसे बड़ा कारण था कि यह हर किसी के दिल को छू लेने वाली फिल्म है.’ अभिनेत्री ने कहा कि मराठी फिल्म जगत बेहतरीन रूप से विकसित हो रहा है. इस फिल्म जगत में कितनी ही कहानियों को शानदार तरीके से दिखाया गया है. उन्होंने कहा कि उनके पास कई मराठी फिल्मों के प्रस्ताव आए, लेकिन जिस प्रकार से इस फिल्म की कहानी ने उन्हें उत्साहित किया, वैसी अब तक किसी भी मराठी फिल्म की कहानी ने उनके मन को नहीं छुआ.इसके अलावा माधुरी स्वपनिल जयकर की डायरेक्ट की हुई मराठी फिल्म को भी प्रोड्यूस करने वाली है.

Photos: अजय देवगन, माधुरी दीक्षित और अनिल कपूर जल्द करने आ रहे हैं टोटल धमाल गवाह बने आमिर खान

17 साल बाद बड़े पर्दे पर साथ नजर आएगी धक-धक गर्ल माधुरी और अनिल कपूर की जोड़ी, करेंगे टोटल धमाल