मुंबई: एकता कपूर के मशहूर टीवी शो नागिन के अगले पार्ट यानि ‘नागिन 3’ को लेकर चर्चाओं का बाजार गर्म है. ‘नागिन 3’ से मौनी रॉय और अदा खान बाहर हो गई हैं. एकता कपूर ने खुद इस बात की घोषणा करते हुए इंस्टाग्राम पोस्ट किया था. अब खबर आ रही है कि मौनी रॉय की जगह अब शो में क्रिस्टल डिसूजा नागिन के अवतार में नजर आएंगी. जी हां खबरें आ रही हैं कि नागिन 3 में मौनी रॉय की जगह एक्ट्रेस क्रिस्टल डिसूजा लीड किरदार की भूमिका में नजर आने वाली हैं. बता दें कि क्रिस्टल डिसूजा आखिरी बार जी टीवी के शो ब्रह्मराक्षस में नजर आई थीं. ब्रह्मराक्षस में क्रिस्टल डिसूजा किरदार को भी खूब पसंद किया गया था.

अंग्रेजी वेबसाइट बॉलीवुड लाइफ की खबर के अनुसार एकता कपूर नागिन 3 के लिए जो नया चेहरा ढूंढ कर लाई हैं वो और कोई नहीं बल्कि क्रिस्टल डिसूजा हैं. क्रिस्टल डिसूजा ही अब आपको पर्दे पर नागिन के अवतार में नजर आने वाली हैं. इससे पहले एकता कपूर ने अपने इंस्टाग्राम पर एक पोस्ट किया था. इस पोस्ट में किसी का चेहरा तो साफ नहीं दिख रहा था लेकिन इसे पोस्ट करते हुए एकता कपूर ने लिखा था कि मौनी राय और अदा खान शो से बाहर होने के बाद अब नई नागिन का वेलकाम कीजिए. इसके अलावा बहुत जल्द इस नागिन या नागिनों का खुलासा भी हो जाएगा.

👣🖤

A post shared by Krystle D'souza (@krystledsouza) on

🔰

A post shared by Krystle D'souza (@krystledsouza) on

 

 

बता दें कि एकता कपूर के टीवी शो नागिन के दोनों सीजन को खूब पसंद किया गया है. शो हमेशा टीआरपी बटोरने में भी कामयाब रहा है. वहीं नागिन में मौनी रॉय को नागिन के किरदार में भी खूब पसंद किया गया है. देखते ही देखते नागिन सीरियल से मौनी रॉय इतनी चहेती बन गईं कि उन्हें टीवी जगत में नागिन के नाम से ही जाना जानने लगा. अब देखना यह है कि अगर यह खबर पक्की है और क्रिस्टल डिसूजा ही अगली नागिन हैं तो वो क्या टीआरपी के मामले में मौनी रॉय की जगह ले पाएंगी.

मौनी रॉय और अदा खान ‘नागिन 3’ से बाहर, एकता कपूर ने शेयर की नई नागिन की तस्वीर

मदहोश कर देगी टीवी की नागिन मौनी रॉय की ये 75 हॉट और सेक्सी फोटो