मुंबई. कैटरीना कैफ और सलमान खान अपनी आने वाली फिल्म ‘टाइगर जिंदा है’ के प्रमोशन में बिजी चल रहे हैं. कैटरीना कैफ इस फिल्म में काफी एक्शन करती नजर आ रही हैं. इस फिल्म में ही नहीं आजकल कैटरीना कैफ अपनी निजी जिंदगी में भी काफी एक्शन करती दिखाई दे रही हैं. जी हां, कैटरीना कैफ कुश्ती की ट्रेनिंग ले रही हैं. दरअसल कैटरीना कैफ ने अपने इंस्टाग्राम पर एक वीडियो शेयर किया है जिसमें वो अपने प्रतिद्वंदि को पटखनी देती दिख रही हैं. इस वीडियो में कैट फुल एक्शन मूड में दिखाई दीं.

कैटरीना कैफ ने इंस्टाग्राम पर एक वीडियो शेयर किया है. इस वीडियो पर कैटरीना कैफ कुश्ती लड़ती नजर आ रही हैं. इस वीडियो में कैट किसी लड़के को पटखनी देती हैं. कैटरीना ने अपने प्रतिद्वंदि को शानदार तरीके से कुश्ती के मैदान में मुंह के बल गिराया. कैटरीना कैफ की इस वीडियो को सोशल मीडिया पर खूब पसंद किया जा रहा है. करीब 5 घंटे पहले शेयर की इस वीडियो को अभी तक लगभग 4 लाख लोग देख चुके हैं.

गौरतलब है कि कैटरीना कैफ और सलमान खान अपनी अपकमिंग फिल्म टाइगर जिंदा है के प्रमोशन में बिजी चल रहे हैं. इस फिल्म के प्रमोशन के चलते दोनों ने एक मैगजीन के लिए हॉट फोटोशूट भी करवाया था. इस फोटोशूट में सलमान खान और कैटरीना कैफ काफी क्लोज दिखाई पड़े. इतना ही नहीं सलमान खान ने कैटरीना की खूब तारीफ भी की. इस मैगजीन के इंटरव्यू में सलमान खान ने कहा कि कैटरीना कैफ, दीपिका पादुकोण और प्रियंका चोपड़ा को भी डांस में मात दे सकती हैं.

स्टेज पर जब रो पड़ीं कैटरीना तो सलमान खान ने किया कुछ ऐसा कि छूट गई हंसी

टाइगर सलमान खान ने फिर उतारी शर्ट, फोटो देख उड़ जाएगी हसीनाओं की नींद!