मुंबई. सोनम कपूर, करीना कपूर खान और स्वरा भास्कर की चर्चित फिल्म वीरे दी वेडिंग की रिलीज डेट बदल गई है. पहले यह फिल्म 18 मई को रिलीज होने वाली थीं. फिल्म की प्रोड्यूसर एकता कपूर ने जानकारी दी कि अब यह फिल्म 1 जून को रिलीज होगी. एकता कपूर ने ट्विटर पर लिखा, ‘1 जून बड़ा दिन है. “वीरे दी वेडिंग” फिल्म मेरे लक्ष्य के बर्थडे पर रिलीज होगी. अब शादी और बर्थडे पर आप सभी को निमंत्रण है. करीना कपूर मां बनने के बाद फिल्म ‘वीरे दी वेडिंग’ से कमबैक करने वाली हैं जिसे लेकर वो काफी उत्साहित हैं.

फिल्म की कहानी चार लड़कियों की दोस्ती पर आधारित है जो अपने एक दोस्त की शादी अटेंड करते हैं. बता दें कि इस फिल्म की शूटिंग दिल्ली और बैंकॉक में हुई है. हिंदी फिल्मों में हमने लड़कों की दोस्ती तो काफी देखी है, लेकिन लड़कियों की दोस्ती देखना काफी दिलचस्प होगा. साल 2018 की शुरूआत से ही फिल्मों की रिलीज डेट बदलने का सिलसिला चल रहा है. विवादित फिल्म ‘पद्मावत’ की रिलीज डेट पहले ही बदली जा चुकी है.

अक्षय कुमार स्टारर ‘पैडमैन’ और निर्देशक नीरज पांडे की ‘अय्यारी’ की रिलीज डेट में भी बदलाव किया गया. वहीं अब करीना कपूर, सोनम कपूर स्टारर की फिल्म की रिलीज डेट भी बदल दी गई है. हालांकि फिल्म की रिलीज डेट क्यों बदली गई इस बात की जानकारी किसी को नहीं है लेकिन अटकलें है कि अप्रैल में सोनम कपूर शादी कर सकती हैं जिसकी वजह से फिल्म की रिलीज डेट को आगे खिसका दिया गया है. फिल्म वीरे दी वेडिंग करीना कपूर खान, सोनम कपूर, स्वरा भास्कर, शिखा तलसानिया और सुमित व्यास की यह फिल्म रोमांटिक कॉमेडी है.’वीरे दी वेडिंग’ का निर्देशन शशांक घोष ने किया है, वहीं फिल्म को एकता कपूर और सोनम कपूर की बहन रिया कपूर इसे प्रोड्यूस कर रही हैं.

तैमूर के बाद मामा रणबीर कपूर ने बरसाया भांजी समारा पर प्यार, फोटो वायरल

सोनम कपूर ने ब्वॉयफ्रेंड आनंद आहूजा के साथ शादी की खबर पर तोड़ी चुप्पी