मुंबई. बॉलीवुड फिल्ममेकर फराह खान अपने नॉटी स्टाइल के लिए जानी जाती है. अक्सर वह मजाक में काफी कुछ बोल जाती है. हाल ही में शाहरूख खान की पार्टी में पहुंची मलाइका अरोड़ा को सोशल मीडिया पर फराह ने कमीनी कह दिया. फराह ने मलाइका को बेहद नटखट स्टाइल में कमीनी कहा हैं. जिसका मलाइका ने हंसते हंसते जवाब दिया हैं. शाहरूख खान की पार्टी के दौरान मलाइका ने बॉलीवुड के मशहूर डिजाइनर मनीष महोल्त्रा की ड्रेस पहनी हुई थी. मलाइका ने सोशल मीडिया पर अपनी फोटो शेयर की जिस पर फराह ने कमेंट कर बोला मैं आपके विल पॉवर की प्रशंसा करती हूं कमीनी. उन्होंने मलाइका को बहुत मजाकिया अंदाज में कमिनी कहा तो वहीं मलाइका ने कमेंट पर रिप्लाइ करते हुए फराह को भी कमिनी कह दें दिया.

मॉडल और आइटम नंबर मलाइका अरोड़ा अपने स्टाइलिश लुक के लिए काफी फेमस है. उनके लुक को देखकर कोई नहीं कह सकता है कि वह 15 साल के बच्चे की मां हैं. हाल ही में शाहरूख पार्टी खान और गौरी खान की पार्टी में मलाइका अरोड़ा गोल्डन ड्रेस में पहुंची. यह ड्रेस बॉलीवुड के मशहूर डिजाइनर मनीष महोल्त्रा ने डिजाइन की थी. गोल्डन ड्रेस में मलाइका बेहद सेक्सी लग रही थी. मलाइका की गोल्डन ड्रेस की फोटो सोशल मीडिया पर काफी वायरल हो गई. फैंस को मलाइका का हॉट अवतार काफी पसंद आया. उनके इस बोल्ड और सेक्सी अवतार को केवल सोशल मीडिया पर ही नहीं बल्कि बी टाउन पर भी काफी पसंद किया गया. फराह खान ने तो कमेंट कर मलाइका की नॉटी अंदाज में तारीफ भी कर डाली.

दरअसल मलाइका सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती हैं. मलाइका अपने हॉट लुक और सेक्सी फिगर के लिए जानी जाती हैं. मलाइका के फैंस उनके इसी अंदाज के तो मुरीद हैं. आपको बता दें मलाइका अपने पति अरबाज खान से अलग रहती हैं हालांकि उन दोनों ने कभी भी मीडिया के सामने इस बात का खुलासा नहीं किया है. अलग होने के बाद भी मलाइका घर के सभी पार्टी फंक्शन में नजर आती हैं. गौरतलब है कि मलाइका कई फिल्मों में आइटम नंबर करती नजर आ चुकी हैं. उनका फेमस गाना मुन्नी बदनाम काफी फेमस रहा. इस गाने में वो सलमान खान के साथ ठुमके लगाती नजर आई थीं. 

Lets shimmer n shine …… in my custom made @manishmalhotra05

A post shared by Malaika Arora Khan (@malaikaarorakhanofficial) on

ये भी पढ़े

शाहरूख खान की पार्टी में रणवीर सिंह और दीपिका पादुकोण मैचिंग ड्रेस में पंहुचे, Photos देख आप भी कहेंगे WOW

Birthday special: ‘आशिकी’ की हीरोइन अनु अग्रवाल को आज देख चौंक जाएंगे आप, दर्दनाक हादसे ने बदल कर रख दी पूरी जिंदगी