मुंबई: एकता कपूर के मशहूर टीवी शो नागिन के अगले पार्ट यानि ‘नागिन 3’ को लेकर लोगों का उत्साह दिन पर दिन और भी बढ़ता ही जा रहा है. नागिन की लीड किरदार मौनी रॉय और अदा खान को लोगों ने खूब पसंद किया है. नागिन के अवतार में मौनी रॉय का यह रूप इतनी पसंद किया गया है कि वो देखते ही देखते टीवी की दुनिया में नागिन के नाम से फैमस हो गई हैं, लेकिन ‘नागिन 3’ को लेकर खबर आ रही है कि अब इसमें आप नागिन के रूप में मौनी रॉय और अदा खान को नहीं देख सकेंगे, क्योंकि एकता कपूर ने नागिन के रोल के लिए दो नए चेहरे तलाश लिए हैं.

इतना ही नहीं एकता कपूर ने ‘नागिन 3’ को लेकर इस बात का ऐलान करते हुए अपने इंस्टाग्राम पर एक पोस्ट भी किया है. एकता कपूर ने जो तस्वीर पर पोस्ट किया है उसमें किसी का चेहरा तो साफ नजर नहीं आ रहा है, साथ ही तस्वीर पर भी साफ लिखा है कि अदांजा लगाए कौन है?

वहीं एकता कपूर ने ‘नागिन 3’ के इस पोस्ट को शेयर करते हुए लिखा है एक नई नागिन आ चुकी है. एकता कपूर ने आगे लिखा है कि मौनी राय और अदा खान शो से बाहर होने के बाद अब नई नागिन का वेलकाम कीजिए. इसके अलावा बहुत जल्द इस नागिन या नागिनों का खुलासा भी हो जाएगा. बता दें मौनी रॉय जल्द ही बॉलीवुड में डेब्यू करने जा रही हैं, जी हां मौनी रॉय अक्षय कुमार की फिल्म ‘गोल्ड’ में नजर आने वाली हैं. इन दिनों मौनी राय ‘गोल्ड’ फिल्म की शूटिंग में ही काफी व्यस्त हैं.

मदहोश कर देगी टीवी की नागिन मौनी रॉय की ये 75 हॉट और सेक्सी फोटो

मशहूर कॉमेडियन भारती सिंह ने हर्ष लिंबाचिया संग लिए सात फेरे, VIDEO वायरल