मुंबई. संजय लीला भंसाली की लंबे समय से विवादों में चल रहीं फिल्म पद्मावत से दीपिका पादुकोण, रणवीर सिंह और शाहिद कपूर का लुक सामने आ गया है. दीपिका रणवीर और शाहिद के पुराने लुक के साथ ही पोस्टर्स को रिलीज किया गया है लेकिन इस बार फिल्म का नाम पद्मावती से बदलकर पद्मावत दिखाई दे रहा है. इसके साथ ही फिल्म की नई रिलीज डेट 25 जनवरी बताई गई है. पद्मावत को आप 3D और IMAX 3D और हिंदी भाषा के साथ ही तमिल और तेलुगू भाषा में भी देख पाएंगे.

बता दें कि कल ही संजय लीला भंसाली के फर्जी सोशल मीडिया अकाउंट से फैंस द्वारा पद्मावत का नया पोस्टर रिलीज किया गया था लेकिन इस बात की ऑफिशयल जानकारी ना तो भंसाली ने कंफर्म की ना ही फिल्म के सितारो नें. गौर करने वाली बात ये है कि इस नकली पोस्टर में जिस तरह से पद्मावत लिखा गया था ठीक वैसे ही ऑफिशियल पद्मावत के पोस्टर में भी उसी तरह लिखा गया है. फिल्म पद्मावत में शाहिद कपूर महारावल रतन सिंह, रणवीर सिंह अलाउद्दीन खिलजी और दीपिका पादुकोण रानी पद्मावती का किरदार निभा रहे हैं.

अपने अपने लुक के साथ तीनों कलाकारों ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर शेयर किया है. फिल्म में दीपिका और रणवीर सिंह के एक दम रॉयल लुक को हम पहले ही देख चुके हैं. जिससे अंदाजा लगाया जा सकता है कि दीपिका और रणवीर इस फिल्म में कतई अलग दिखने वाली है. गौरतलब है कि शाहिद कपूर निर्देशक संजय लीला भंसाली के साथ अपने करियर की पहली फिल्म करने जा रहे हैं. लेकिन उनको इस बात का बिलकुल भी अंदाजा नहीं था कि उनकी भंसाली के साथ पहली फिल्म ही इतने बड़े विवाद में फंस जाएगी. हालांकि अब सबकुछ ठीक है और फैंस को केवल 25 जनवरी का इंतजार है जब बड़े पर्दे पर पद्मावती दस्तक देगी.

नाम और सीन्स के बाद पद्मावत के गाने घूमर में भी हुआ बदलाव, नहीं दिखेगी दीपिका पादुकोण की कमर

संजय लीला भंसाली के फर्जी एकाउंट से जारी हुआ दीपिका पादुकोण, रणवीर सिंह और शाहिद कपूर की पद्मावत का नया पोस्टर !