मुंबई: सलमान खान के शो बिग बॉस के सीजन 11 में अलग ही रंग जमा हुआ है. बिग बॉस के घर में रोजाना नए नए रंग देखने को मिलते हैं. कभी कोई कंटेस्टेंट किसी और की तरफ होता है, तो कभी रंग बदल लेता है. इस बार के सीजन को लेकर बिग बॉस काफी हद तक खबरों में भी रहा. जहां घर से बाहर आए प्रियांक शर्मा ने वापिस से घर में घुस कर बाहर की बात बताई, तभी से घर में विवाद बढ़ता ही जा रहा है.

इस घर ऐसे तो कोई खिलाड़ी अपने आप को कम नहीं समझता है. लेकिन सबको विकास गुप्ता से इतनी चिढ़ थी की, कंटेस्टेंट ने उन्हें घर का मास्टरमाइंड तक घोषित कर दिया था, जिस पर विकास गुप्ता ने इस खिताब को लेने से इंकार कर दिया था. लेकिन हाल ही में विकास गुप्ता ने कल हुए बेबी सिटर टास्क के अंत में घोषित किया की वह असल में इस घर के मास्टरमाइंड हैं. दरअसल उस टास्क में विकास गुप्ता शुरु से यही दिखा रहे थे की वह खुद कप्तान बनना चाहते है और अर्शी को नहीं, लेकिन अंत में जब विकास गुप्ता हार के करीब पहुंचे तो, अर्शी खान के साथ पुनीश के सेव करने की डील सेट कर अर्शी को विजेता बनाया.

विकास गुप्ता ने जो घर से भागने की दो नाकाम कोशिश की थी, उसके पीछे हमारी अपनी पुरानी भाभी जी, यानी शिल्पा शिंदे का हांथ था. दरअसल शिल्पा शिंदे अपने बाहर के पुराने विवादों का बदला इस घर में आकर विकास गुप्ता से ले रहीं थीं. इसी टार्चर को न सेह पाने की वजह से विकास गुप्ता घर से भागने तक को तैयार थे. लेकिन अब इन दोनों के रिश्ते भी बदल चुके हैं. अब विकास गुप्ता और शिल्पा शिंदे बहुत अच्छे दोस्त बन गए हैं. इसके साथ साथ विकास गुप्ता के तीन और ऐसे दोस्त हैं, जिन्हे अक्सर बचाने के लिए, विकास अपना दिमाग लड़ाते हैं. वो तीन नाम और कोई नहीं बल्कि पुनीष शर्मा, अर्शी खान और हितेन तेजवानी हैं.

बिग बॉस 11: स्टेचू टास्क में गर्लफ्रेंड दिव्या अग्रवाल को देखते ही रो पड़े प्रियांक शर्मा

सलमान खान के शो बिग बॉस 11 के घर पर लोनावला नगर परिषद ने चलाया बुलडोजर