मुंबई. बिग बॉस सीजन 11 जिसे, सलमान खान होस्ट करते हैं, अपने हैरतंगेज टास्क की वजह से काफी पॉपुलर हैं. बिग बॉस की टीआरपी बाकि शो की तुलना में हमेशा टॉप पर होती हैं क्योंकि बिग बॉस ऐसे हैरतंगेज टास्क ले कर आता है. इस दफा बिग बॉस ऐसा टास्क ला रहा है, जिसके बाद एंटरटेनमेंट कम लोगों के आँखों से आंसू ज्यादा दिखेंगे. न केवल कंटेस्टेंट के बल्कि देखने वाली जनता के भी आंसू आने वाले हैं. बिग बॉस 11 शो, घर में चल रही लड़ाइओं के साथ ही अपने अंतिम हफ़्तों की तरफ रुख कर रहा है. लेकिन इस हवा का रुख बदलेगा बिग बॉस का अगला ‘स्टेचू’ टास्क’. ‘स्टेचू’ टास्क के तहत बिग बॉस में समय समय पर घर वालों को फ्रीज होने का आदेश दिया जाएगा.

आदेश मिलते ही घरवालों को अपनी अपनी जगह पर कोई भी काम करते हुए रुक जाना होगा और हिलने की अनुमति नहीं है. इसके बाद हर कंटेस्टेंट से मिलने उनके घर से एक कोई आएगा जो अपने मन की बात कहेगा. इसी टास्क के दौरान घर में आएगी प्रियांक शर्मा की एक्स दिव्या अग्रवाल. दिव्या के घर में आने से पहले आदेश के अनुसार सभी कंटेस्टेंट फ्रीज हो गए, जिसके बाद दिव्या ने घर में एंट्री ली. दिव्या ने घर में घुसते ही प्रियांक की तरफ रुख किया, और अपने घुटनो के बल बैठ प्रियांक के साथ बातचीत करना शुरू किया. क्यूंकि स्टेचू टास्क के कारण प्रियांक शर्मा को हिलने की इजाजत नहीं थी, तो प्रियांक ने अपने आंखों के जरिए अपने हालात बयान किये.

दिव्या को देखते ही, प्रियांक की आंखें नम हो गई, और आंसू बहने लगे. दिव्या ने तो इतना भी कहा की वह घर में आई तो थीं, डांटने के लिए, लेकिन प्रियांक को देखने के बाद वह पिघल गईं. अंत में जाते वक़्त उन्होंने प्रियांक के भले में उन्हें सलाह भी दी, की घर में और कोई नहीं बस विकास गुप्ता उनका दोस्त है. इसके साथ ही प्रियांक को ग्रूपिस्म छोड़ अकेले खेलने की सलाह भी दी. क्योंकि विकास गुप्ता और प्रियांक में रिश्ते उलझ से गए थे, इसी कारण, प्रियांक और विकास के बीच लड़ाई हो गई थीं, अब देखना ये होगा की क्या दिव्या की बातों का असर प्रियांक और विकास गुप्ता के रिश्ते पर पड़ेगा या नहीं.

सलमान खान के शो बिग बॉस 11 के घर पर लोनावला नगर परिषद ने चलाया बुलडोजर

बिग बॉस 11: घर की ये नई कैप्टन बढ़ाएंगी शिल्पा शिंदे और पुनीश शर्मा की मुसीबतें