मुंबई: सलमान खान के शो बिग बॉस 11 के घर में आपने लड़ाई-झगड़े तो आपने हर रोज देखे होंगे लेकिन कल का एपिसोड बिग बॉस के सभी कंटेस्टेंट के लिए काफी इमोशनल से भरा रहा. कल के एपिसोज में शिल्पा शिंदे की मां, पुनीश के पापा और अर्शी खान के पापा और प्रियांक शर्मा की गर्लफ्रेंड की बिग बॉस 11 के घर में एंट्री कराई गई. इतने महीने के बाद अपने घरवालों से मिलने पर सबकी आंखों से आंसू छलक गए. बता दें कि सभी कंटेस्टेंट के घरवालों की एंट्री बिग बॉस लग्जरी टास्क के दौरान हुई. वहीं आज घर में हितेन तेजवानी की पत्नी गौरी प्रधान की एंट्री होने वाली है. गौरी प्रधान घर में घुसकर हिना खान की क्लास लगाने वाली हैं.

दरअसल, हितेन तेजवानी की पत्नी गौरी प्रधान टीवी जगत की जानी-मानी अदाकारा हैं. बिग बॉस के प्रोमो में साफ दिखाया गया है कि किस तरह गौरी घर में हिना खान की क्लास लगा रही हैं. जहां गौरी प्रधान को देखकर हितेन तेजवानी की आंखों से आंसू छलक जाते हैं वहीं गौरी घर में हिना खान के पास जाकर उन्हें करारा जवाब देते हुए कहती हैं. कि हितेन गेम को अपने दम पर खेल सकते हैं उन्हें किसी के सलाह की जरूरत नहीं है. गौरी आगे यह भी कहती हैं कि जैसा मैने कहा था हितेन वैसा ही खेल रहे हैं. वो किसी के पीछे नहीं है और लीडर ही बनकर चल रहे हैं.

बता दें कि हिना खान पीछले कैप्टेंसी टास्क बीबी डे केयर से ही हितेन तेजवानी से नाराज चल रही हैं. हितेन तेजवानी ने जब विकास गुप्ता के साथ मिलकर हिना खान की डॉल को न पार्क करके उनसे कैप्टेंसी छीन ली थी तो उस वक्त हिना खान ने हितेन को खरी-खोटी सुनाई थी.

हिना खान ने हितेन तेजवानी के लिए दीवाली पर आए फोटोग्राफ पर लिखे मैसेज को दोहराते हुए कहा था कि don’t be follower, be a leader… हिना ने यहां तक कह दिया था कि हितेन तेजवानी विकास गुप्ता की दूम के पीछे चलता है. गौरी प्रधान ने हिना खान की इसी बदतमीजी का जवाब दिया है.

बिग बॉस 11: ‘स्टेचू टास्क’ में गर्लफ्रेंड दिव्या अग्रवाल को देखते ही रो पड़े प्रियांक शर्मा

सलमान खान के शो बिग बॉस 11 के घर पर लोनावला नगर परिषद ने चलाया बुलडोजर