मुंबई/नई दिल्लीः सलमान खान की मेजबानी में कलर्स टीवी पर चल रहा रियलटी शो बिग बॉस 11 टीवी एक्ट्रेस शिल्पा शिंदे ने जीत लिया है. टीवी शो ‘भाबीजी घर पर हैं’ में ‘सही पकड़े हैं’ बोलकर देश को हंसाने वालीं पहली अंगूरी भाभी शिल्पा शिंदे ने हिना खान, विकास गुप्ता और पुनीष शर्मा का बिग बॉस जीतने का सपना अपनी मोहक मुस्कान से पूरे देश का दिल जीतकर तोड़ दिया है. टीवी पर शिल्पा की जीत का ऐलान रविवार की रात ग्रांड फिनाले में होगा जो लोनावला शूट हो चुका है. बिग बॉस के अंदर की खबर बाहर करने वाले सोशल मीडिया एकाउंट्स पर शिल्पा शिंदे की जीत का डंका बज रहा है. रात 2 बजे तक ट्वीटर पर Shilpa Shinde For The Win करीब 26 लाख ट्वीट हो चुके हैं और वो लगातार शाम से ही ट्रेंड कर रही हैं.

टीवी पर तो रविवार की रात में शिल्पा शिंदे की बिग बॉस में जीत का वीडियो सामने आएगा लेकिन सोशल मीडिया पर शिल्पा शिंदे के फैन्स ने उन्हें अभी से विजेता घोषित कर दिया है. ‘बिग बॉस 11’ के चार कंटेस्टेंट्स शिल्पा शिंदे, हिना खान, विकास गुप्ता और पुनीष शर्मा फिनाले में पहुंचे थे. इन चारों कंटेस्टेंट्स में शिल्पा शिंदे की दावेदारी बेहद पुख्ता मानी जा रही थी क्योंकि हाल के वोटिंग ट्रेंड्स में उनके फैन्स बेशुमार वोट बरसा रहे थे.

सोशल मीडिया पर अब तक बिग बॉस के इस सीजन की सटीक खबरें बताने वाले ट्विटर हैंडल ‘द खबरी’ ने फिनाले को लेकर बिग बॉस वोटिंग ट्रेंड्स का खुलासा किया है. ‘द खबरी’ के मुताबिक बिग बॉस के दर्शकों ने शो की कंटेस्टेंट शिल्पा शिंदे को बेशुमार प्यार देते हुए उन पर वोट की बौछार कर दी है. शिल्पा के बाद वोट्स के मामले में हिना खान का नंबर आता है. तीसरे नंबर पर विकास गुप्ता और चौथे नंबर पर पुनीष शर्मा हैं. मिली जानकारी के अनुसार, शिल्पा शिंदे और हिना खान के बीच वोटों का काफी ज्यादा अंतर है.

शिल्पा शिंदे की अपुष्ट जीत पर सलमान खान रविवार की रात बिग बॉस के आखिरी एपिसोड यानी ग्रांड फिनाले में मुहर लगाएंगे लेकिन कई सोशल मीडिया अकाउंट्स पर शिल्पा शिंदे को बिग बॉस 11 का विनर बताकर बधाई की झड़ी लग गई है. शिल्पा शिंदे इस सीजन के पहले ही दिन से बिग बॉस जीतने की मजबूत दावेदार बताई जा रही थीं. शिल्पा शिंदे के साथ-साथ हितेन तेजवानी, लव त्यागी और अर्शी खान भी इस सीजन के बड़े दावेदारों में से थे लेकिन कम वोट मिलने के चलते शो से एलिमिनेट हो गए. बिग बॉस के ग्रांड फिनाले में शिल्पा शिंदे और विकास गुप्ता का एक परफॉर्मेंस भी रखा गया है जिसमें दोनों ‘मैं तेरी दुश्मन-दुश्मन तू मेरा’ गाने पर डांस करने वाले हैं. नागिन के रूप में शिल्पा शिंदे और सपेरे के भेष में विकास गुप्ता कमाल लग रहे हैं. उनकी इस परफॉर्मेंस का प्रोमो भी रिलीज किया गया है जो आपने सबसे ऊपर देख लिया होगा.

Salman Khan Bigg Boss 11 Grand Finale: शुक्र है घर में इस बार बिना सेक्स के गुजरने वाला है सलमान खान का बिग बॉस सीजन 11

Vikas Gupta Bigg Boss 11: बिग बॉस के प्रबल दावेदार विकास गुप्ता लड़की से नहीं लड़के से करते हैं प्यार ! ब्वॉयफ्रेंड ने लगाया था ये गंभीर आरोप