मुंबई/दिल्लीः आज रविवार की रात कलर्स चैनल के चर्चित रियलटी शो ‘बिग बॉस 11’ का विजेता घोषित किया जाएगा. बिग बॉस सीजन 11 के चारों फाइनलिस्ट में मशहूर टीवी एक्ट्रेस ‘भाबीजी घर पर हैं’ सीरियल फेम शिल्पा शिंदे का नाम विजेताओं की फेहरिस्त में सबसे ऊपर चल रहा है. फिनाले एपिसोड को मजेदार बनाने के लिए शो में दुश्मन से दोस्त बने शिल्पा और विकास के बीच एक परफॉर्मेंस रखी गई है, जिसमें विकास जहां सपेरा बने हुए हैं तो वहीं शिल्पा सपेरे विकास की बीन पर नाचती हुईं नजर आ रही हैं.

नीचे दिए गए शो के प्रोमो में आप देख सकते हैं कि सपेरा बने विकास काले रंग के लिबास में नजर आ रहे हैं तो वहीं नागिन शिल्पा क्रीम कलर के कपड़ों में दिखाई दे रही हैं. दोनों ‘मैं तेरी दुश्मन-दुश्मन तू मेरा’ गाने पर डांस कर रहे हैं. सपेरे और नागिन के भेष में विकास और शिल्पा बेहद शानदार लग रहे हैं. परफॉर्मेंस के दौरान दोनों की जुगलबंदी कमाल की है. उनके इस डांस का प्रोमो भी रिलीज कर दिया गया है. प्रोमो के अन्त में शिल्पा मजाकिया लहजे में विकास पर तंज भी कस रही हैं. मिली जानकारी के अनुसार, शिल्पा और विकास की इस परफॉर्मेंस के साथ-साथ शो के सभी कंटेस्टेंट्स फिनाले में परफॉर्म करने वाले हैं. शो के सभी प्रतिभागियों की परफॉर्मेंस से बिग बॉस का फिनाले एपिसोड बेहद खास होने वाला है.

बताते चलें कि बिग बॉस सीजन 11 के आखिरी चार कंटेस्टेंट शिल्पा शिंदे, हिना खान, विकास गुप्ता और पुनीश शर्मा हैं. सूत्रों की मानें तो टीवी शो ‘भाबीजी घर पर हैं’ में ‘सही पकड़े हैं’ बोलकर देश को हंसाने वालीं पहली अंगूरी भाभी शिल्पा शिंदे वोटिंग ट्रेंड में सबसे आगे चल रही हैं. शिल्पा के बाद हिना खान दूसरे नंबर पर, विकास गुप्ता तीसरे और पुनीश शर्मा चौथे पायदान पर हैं. शिल्पा शिंदे का नाम लगातार ट्विटर पर ट्रेंड कर रहा है. रविवार सुबह 4 बजे तक ट्विटर पर Shilpa Shinde For The Win करीब 27 लाख ट्वीट हो चुके हैं. शिल्पा शिंदे इस सीजन के पहले ही दिन से बिग बॉस जीतने की मजबूत दावेदार बताई जा रही थीं. शिल्पा शिंदे के साथ-साथ लव त्यागी, हितेन तेजवानी और अर्शी खान भी इस सीजन के बड़े दावेदारों में से थे लेकिन कम वोट मिलने के चलते वह शो से एलिमिनेट हो गए. बहरहाल बिग बॉस सीजन 11 का विजेता कौन होगा इसका खुलासा तो चंद घंटों बाद शो के होस्ट सलमान खान ही करेंगे.

 

Bigg Boss 11 Grand Finale: भाबीजी घर पर हैं वाली भाभी शिल्पा शिंदे बनीं सलमान खान के बिग बॉस 11 की विनर !

Salman Khan Bigg Boss 11 Grand Finale: शुक्र है घर में इस बार बिना सेक्स के गुजरने वाला है सलमान खान का बिग बॉस सीजन 11