मुंबई: सलमान खान के शो बिग बॉस 11 के घर में हर दिन कुछ ऐसा नया हो जाता है, जिसके बारे में आप अंदाजा भी नहीं लगा सकते. वहीं बिग बॉस के घर में कब गहरे दोस्त दुश्मन बन जाए और दुश्मन दोस्त बन जाए ये कोई नहीं जानता. बिग बॉस 11 के 5 दिसंबर के एपिसोड में घर के अंदर नए कैप्टेंसी के लिए लड़ाई देखने को मिली. इस बीच खबर आ रही है कि अर्शी खान घर की नई कैप्टन बन गई हैं. जी हां अर्शी खान इस हफ्ते के लिए घर की नई कैप्टन बन गई हैं.

दरअसल बिग बॉस 11 ने सभी घरवालों को कल कैप्टेंसी टास्क दिया था. इस टास्क का नाम है बीबी डे केयर. इस टास्क के दौरान सभी कंटेस्टेंट्स को दूसरे कंटेस्टेंट के नाम के बेबी डॉल को प्रैम में रखकर घूमना था और बच्चे की रोने की आवाज आने पर उसे गार्डन एरिया में बने पार्किंग एरिया में पार्क करना था. इस टास्क में सबसे पहले प्रियांक शर्मा पुनीश शर्मा की डॉल को पार्क करने में पीछे रह जाते हैं, जिससे पुनीश कैप्टेंसी की रेस से बाहर हो जाते हैं. इसके बाद अर्शी खान जानबूझ कर शिल्पा शिंदे की डॉल को पार्क न करके उन्हें कैप्टेंसी की रेस से बाहर कर देती हैं. फिर आकाश गेम को न खेलकर हितेन तेजवानी को बाहर कर देते हैं. इस बीच विकास गुप्ता और अर्शी खान की बहस भी होती है, क्योंकि अर्शी की डॉल विकास के पास है और उन्हें लगता है कि विकास पुनीश के कहने पर उन्हें कैप्टन बनाना नहीं चाहते हैं.

इस तरह से बिग बॉस सीजन 11 का 5 नवंबर का एपिसोड भी काफी हंगामेदार रहा है. अब बिग बॉस के घर से खबर आ रही है कि विकास गिप्ता अर्शी खान की डॉल को अंत में पार्क करके अर्शी को घर का नया कैप्टन बना देते हैं. इस खबर को बिग बॉस द खबरी ने अपने ट्वीटर पेज पर शेयर करते हुए दावा किया है कि अर्शी खान घर की नई कैप्टन बन गई हैं.

बिग बॉस 11, 5 दिसंबर एपिसोड: बच्चों को संभालने में लगे घरवाले, टास्क के बहाने अर्शी खान का शिल्पा शिंदे पर वार

बिग बॉस 11: इस हफ्ते नहीं होगी एविक्शन, वापस आ सकता है पड़ोसी घर का कॉन्सेप्ट!