मुंबई. बिग बॉस शो में बहुत सी जोड़िया बनती और बिगड़ी हैं. बिग बॉस 11 में अभी घर में पुनीश और बंदगी लव कपल है. लेकिन लगता है जल्द ही बिग बॉस में एक और दूसरा भी बनने वाला है. दरअसल आज कल बिग बॉस में एक और जोड़ी है जो एक दूसरे के नजदीक आते दिख रहे हैं. वो हैं शिल्पा शिंदे और विकास गुप्ता. काफी लंबे समय से मीडिया में खबरे चल रही हैं कि शिल्पा शिंदे और विकास गुप्ता जल्द लड़ाई खत्म और एक दूसरे के नजदीक आते नजर आ रहे हैं.

ये नजदीकियां बिग बॉस द्वारा दिए गए उस टास्क में ज्यादा बढ़ जाएंगी जब विकास अपनी सबसे कीमते चीज शिल्पा शिंदे के नाम कुर्बान कर देंगे. बता दें बिग बॉस 11 एपिसोड 32 में प्रसारित होने वाले शो में शिल्पा शिंदे को नोमिनेशन की प्रक्रिया में सेफ करने के लिए विकास अपनी बेहद क्लोज जैकेट को नष्ट कर देंगे और शिल्पा शिंदे को इस हफ्ते घर से बेघर होने से बचा लेंगे. जिसके बाद शिल्पा शिंदे खुद की भावनाओं को रोक नहीं पाती और फूट फूट कर रोने लगती हैं.

दरअसल मंगलवार को जारी एक टास्क में सभी टेलीफोन टास्क में सीधे नोमिनेट हो जाएंगे. और फिर इस प्रक्रिया से सेफ होने के लिए बिग बॉस घर के सदस्य का नाम देंगे उसे नोमिनेट शख्स को बचाने के लिए अपनी कोई कीमती चीज नष्ट करनी होगी जो बिग बॉस बताएंगे. इसी टास्क में बिग बॉस शिल्पा शिंदे को नोमिनेट होने से बचाने के लिए अपनी सबसे क्लोज जैकेट को नष्ट करना होगा, पहले तो विकास मना कर देते हैं लेकिन शिल्पा को बचाने के खातिर अपनी बेस्ट जैकेट को नष्ट कर देते हैं. इस दौरान शिल्पा शिंदे रोने लगती हैं और मना करती हैं कि विकास ऐसा मत करो, फिर विकास शिल्पा से वादा मांगते हैं कि तुम इसके बाद दोबारा शो से वापसी करेंगे. फिर क्या शिल्पा शिंदे मान जाती हैं और इनकी ये पैप्पी एंडिंग मानी जा रही है.
ये भी पढ़ें- बिग बॉस 11, 14 नवंबर एपिसोड 32: आकाश ददलानी की हरकतों से फूटा हितेन तेजवानी के सब्र का पारा