मुंबई.बिग बॉस सीजन 10 का खिताब अपने नाम कर चुके मनवीर गुर्जर अब फिल्म करने जा रहें है. जी हां, मनवीर बहुत जल्द अपनी पहली फिल्म आज की अयोध्या में एक्ट्रेस श्रद्धा दास के साथ नजर आएंगे. फिल्म को प्रोड्यूस कर रहें समीर मलिक ने मनवीर को एयरपोर्ट पर देख फिल्म में लॉन्च करने का ऑफर दिया था. बता दें कि, श्रद्धा दास आखिरी बार नवाजउद्दीन सिद्दीकी के साथ फिल्म बाबूमोशाय बंदूकबाज में दिखी थी. हाल ही में मुंबई के एक स्टूडियो में फिल्म का मुहूर्त रखा गया था. फिल्म में संजय मिश्रा भी अहम रोल में दिखाई देंगे.

बिग बॉस सीजन 10 में बतौर कॉमनर घर में एंट्री लेने वाले मनवीर अपनी डेब्यू फिल्म आज का अयोध्या में भी एक आम आदमी का किरदार निभाएंगे वहीं श्रद्धा उनकी प्रेमिका बनेंगी. फिल्म की कहानी यूपी के इर्दगिर्द बुनी गई है इसलिए निर्माता निर्देशक इस फिल्म की शूटिंग वाराणासी और लखनऊ के रियल लोकेशन्स पर शूट करेगी. बता दें कि, दिल्ली के मनवीर गुर्जर ने पिछले साल बिग बॉस 10 का खिताब जीत कॉमनर के लिए भी जीतने का रास्ता खोल दिया था.

मनवीर ने खतरों के खिलाड़ी जैसे शो में भाग लिया जिसमें हिना खान भी उनके साथ नजर आई थी. मनवीर गुर्जर की इस डेब्यू फिल्म को नरेश दुदानी डायरेक्ट कर रहे हैं और अरामको मोशन पिक्चर्स और समीर मलिक प्रोड्यूस कर रहे हैं. फिल्म की स्क्रिप्ट अनन्त कुमार ने लिखी है. मनवीर के बॉलीवुड डेब्यू की खबर जानकर फैंस काफी उत्साहित हैं और अपने फेवरेट देसी भाई को बड़े पर्दे पर देखने के लिए बेचैन हो रहे हैं.

Bigg Boss 11 Grand Finale: बिग बॉस 11 के आखिरी एपिसोड में सपेरे विकास गुप्ता की बीन पर नाचेंगी नागिन भाभी शिल्पा शिंदे

Bigg Boss 11 Grand Finale: भाबीजी घर पर हैं वाली भाभी शिल्पा शिंदे बनीं सलमान खान के बिग बॉस 11 की विनर !