मुंबई: बॉलीवुड एक्टर अर्जुन कपूर इन दिनों अपनी आने वाली फिल्म ‘संदीप और पिंकी फरार’ की शूटिंग में काफी व्यस्त हैं. उत्तराखंड में शूटिंग ‘संदीप और पिंकी फरार’ के दौरान अर्जुन कपूर के साथ एक ऐसा हादसा हुआ है, जिसे सुनकर आप भी चौंक जाएंगे. दरअसल, शूटिंग के दौरान ‘संदीप और पिंकी फरार’ के सेट पर एक आदमी ने शराब के नशे में अर्जुन कपूर पर हमला करने की कोशिश की है. हालांकि बाद में अर्जुन कपूर ने खुद ट्वीट कर इस तरह की किसी भी खबर का खंडन किया है.

अर्जुन कपूर ने ट्वीट करके कहा है कि इस तरह की खबर चलाने से पहले किसी ने भी मेरी पीआर टीम या मुझसे पूछने या मिलने कीकोशिश नहीं की. अर्जुन कपूर ने आगे यह बी लिखा कि वो आगे उम्मीद करते हैं कि दोबारा ऐसा नहीं होगा. उन्होंने आगे यह भी बताया कि यह खबर पढ़ने के बाद मेरा परिवार काफी परेशान हो गया था.

इससे पहले खबर आई थी कि एक शख्स ने वैनिटी वेन में जाकर अर्जुन कपूर से मुलाकात करनी चाही और उनसे हाथ मिलाने का निवेदन किया, लेकिन जब अर्जुन ने ऐसा किया तो उसने उनपर हमला कर दिया और उनका हाथ मोड़ने की कोशिश भी की.

खबरों के अनुसार यह शख्स एक ड्राइवर है जिसे अर्जुन पर हमला करने की कोशिश के लिए गिरफ्तार कर लिया गया है. इसके अलावा इस पर शराब पीकर ड्राइव करने के जुर्म में उसकी कार को जब्त कर लिया है उस पर 500 रुपये का जुर्माना भी लगाया गया है.

बता दें कि हाल में फिल्म ‘संदीप और पिंकी फरार’ से अर्जुन कपूर का फर्स्ट लुक सामने आया था, जिसमें वो काफी सीरियस लुक में पुलिस की वर्दी में नजर आ रहे थें. वहीं इसके बाद फिल्म ‘संदीप और पिंकी फरार’ से परिणीति चोपड़ा का भी फर्स्ट लुक रिवील कर दिया गया था. परिणीति फिल्म के इस पोस्टर में एकदम बिजनेस वूमेन लग रही थी.

‘संदीप और पिंकी फरार’ से परिणीति चोपड़ा का फर्स्ट लुक आया सामने, बिजनेस टायकून के अवतार में दिखी ‘पिंकी’

Photos: ‘हेट स्टोरी’की अभिनेत्री पाओली डैम ने ब्वॉयफ्रेंड अर्जुन देव से रचाई शादी