नई दिल्ली. भारतीय टीम के कैप्टन विराट कोहली और अनुष्का शर्मा की शादी की खबरों की बीच अनुष्का शर्मा का ब़ड़ा बयान आया है. अनुष्का शर्मा ने अपनी और विराट की शादी की खबरों का खंडन करते हुए पीटीआई न्यूज एजेंसी को बताया है कि ये सच नहीं है कि वो विराट कोहली से वो जल्द शादी करने वाली हैं. बता दें मीडिया में लगातार खबरें चल रही हैं कि अनुष्का शर्मा और विराट कोहली इटली में शादी 12 दिसंबर को शादी करने वाले हैं.

मीडिया में खबरों के बीच अनुष्का ने अपनी और विराट कोहली की शादी की खबरों का खंडन किया है. अनुष्का ने पीटीआई के हवाले से बताया कि वो अगले महीने विराट कोहली से शादी नहीं कर रही हैं. दरअसल मीडिया की खबरों के अनुसार बताया जा रहा था कि विराट कोहली और अनुष्का कोहली अगले महीने दिसंबर में शादी करने वाले हैं. हालांकि इस खबर पर अभी तक कप्तान विराट कोहली का कोई औपचारिक बयान नहीं आया है. 

मीडिया में खबरें थी कि परिवार के सदस्यों ने इटली का टिकट बुक किया है वहीं विराट कोहली ने भी बीसीसीआई से पर्सनल कारणों से छुट्टी मांगी है. यही वजह है कि कयास लगाए जा रहे हैं कि इटली में विराट अनुष्का के साथ शादी करने वाले हैं. खबरें तो ये भी थी कि भारत में शादी ना होने के बावजूद विराट कोहली और अनुष्का शर्मा की शादी में क्रिकेट और बॉलीवुड जगत की कई दिग्गज हस्तियां शिरकत करेंगी. अनुष्का शर्मा के प्रवक्ता ने भी इन सभी खबरों को खारिज किया है. उन्होंने कहा है कि इस तरह की खबर सही नहीं हैं.

12 दिसंबर को अनुष्का शर्मा के साथ सात फेरे लेंगे विराट कोहली! इटली में हो सकती है शादी

Ind vs SL: दिल्ली के कोटला में स्मॉग का कहर जारी, मुश्किल में दिखे मोहम्मद शमी