मुंबई. अनुराग कश्यप की अपकमिंग फिल्म ‘मुक्काबाज’ का पहला पोस्टर जारी हो गया है. मुक्काबाज फिल्म के पोस्टर को बॉक्स ऑफिस इंडिया ने अपने ट्विटर पर शेयर की है. ये स्पोर्ट्स ड्रामा फिल्म है. जिसकी पटकथा और निर्देशन अनुराग कश्यप ने किया है. मुक्काबाज फिल्म को 2017 टोरेंटो इंटरनेशल फिल्म फेस्टिवल में दिखाया गया है. फिल्ममेकर्स के अनुसार मुक्काबाज फिल्म 12 जनवरी 2017 को रिलीज होगी.

मुक्काबाज फिल्म के पहले पोस्टर में एक शख्स पूरी तरह से घायल नजर आ रहा है. पोस्टर में एक मुक्काबाज ही है जो खून से लथपथ दिखाई दे रहा है. इस फिल्म में विनीत कुमार सिंह अहम भूमिका में हैं. विनीत अपने अभिनय के हुनर की वजह से बॉलीवुड में अभी तक कई फिल्में कर चुके हैं. इससे पहले विनीत गौरी तेरे प्यार में, क्रूक, गैंग्स ऑफ वासेपुर, सिटी ऑफ गोल्ड में दिखाई दे चुके हैं. लेकिन विनीत को बॉम्बे टॉकीज और गैंग ऑफ वासेपुर की वजह से जाना जाता है.

मुक्काबाज फिल्म में विनीत के अलावा जोया हुसैन, जिम्मी शेरगिल, रवि किशन, श्रीधर दुबे, नीरज गोयटे और दीपक तलवार भी हैं. फिल्म मुक्काबाज की स्क्रिप्ट अनुराग कश्यप, विनीत कुमार सिंह, मुक्ति सिंह, के डी सत्यम, राजन चन्देल और प्रसून मिश्रा ने लिखी है. गौरतलब है कि अनुराग कश्यप ने अपने ए गर्ल इन यैलो बूट्स, डेव डी, गुलाल, ब्लैक फ्राईडे जैसी कई फिल्में डॉयरेक्ट की है. अनुराग कश्यप की फिल्मों की तारीफें हर कोई शख्स करता है. अनुराग कश्यप की फिल्म उड़ान की खूब तारीफ की जाती है. उड़ान फिल्म को कई पुरस्कारों से सम्मानित किया गया था.

Padman motion poster: अक्षय कुमार को सोनम कपूर ने सिखाया पैडमैन बोलने का अंदाज

प्रियंका चोपड़ा नहीं पढ़तीं सभी ईमेल, क्वांटिको को-स्टार ने ढाई लाख अनरीड ईमेल का यूं किया खुलासा