मुंबई. आज देश भर में बाल दिवस मनाया जा रहा है. सोशल मीडिया पर भी हैशटेग में चिल्ड्रन डे ट्रेंड कर रहा है. तमाम लोगों ने इस हैशटेग के जरिए अपनी बचपन की या अपने बच्चों की तस्वीरें शेयर कर बाल दिवस की शुभकामनाएं दी हैं. ऐसे मौके पर बॉलीवुड जगत के सितारें कैसे पीछे रह सकते हैं. बॉलीवुड के बिग बी अमिताभ बच्चन ने अपनी पोती अराध्या बच्चन, अभिषेक बच्चन और बेटी श्वेता नंदा की तस्वीरें रिट्विट की हैं. साथ ही अमिताभ बच्चन ने अपनी तस्वीर भी रिट्वीट की है. अपनी तस्वीर को रिट्वीट करते हुए अमिताभ बच्चन ने लिखा है कि क्या सच में ये मैं हूं?

अमिताभ बच्चन ने कई तस्वीरें रिट्वीट की है. एक तस्वीर में अमिताभ बच्चन, अभिषेक बच्चन, ऐश्वर्या राय और अराध्या नजर आ रही हैं. वहीं एक अन्य तस्वीर में अमिताभ बच्चन और नन्हे से अभिषेक बच्चन दिखाए दे रहे हैं. रिट्वीट की गई एक तस्वीर में अमितभ बच्चन शूटिंग के दौरान बहुत सारे बच्चों से घिरे नजर आ रहे हैं. अमिताभ बच्चन के फैन क्लब के द्वारा एक फैमेली तस्वीर भी दिखाई पड़ी. इस तस्वीर में अमितभा बच्चन, जया बच्चन, अभिषेक बच्चन और उनकी बेटी दिखाई दे रही हैं.

बाल दिवस पर कई तस्वीरों के बीच अपनी बचपन की तस्वीर को भी शेयर किया. अमिताभ बच्चन के द्वारा शेयर की गई इस तस्वीर को उनके फैंस ने खूब पसंद किया है. इस तस्वीर में तीन फोटो को मिलाकर एक कोलाज बनाया गया है. जिसे अमिताभ के एक फैन ने साझा किया था. इस तस्वीर को रिट्वीट करते हुए अमिताभ बच्चन ने लिखा कि क्या सच में ये मैं हूं? इस तस्वीर को अभी तक करीब दो हजार लोग लाइक कर चुके हैं और 141 लोग शेयर कर चुके हैं.



पढ़ें-Happy Birthday Anushka Shetty: बाहुबली की देवसेना पहले भी कई सुपरहिट फिल्मों में कर चुकी हैं अभिनय

पढ़ें-इंदिरा गांधी की वजह से कैसे अमिताभ और सोनिया गांधी बन गए भाई-बहन!