मुंबई: आलिया भट्ट सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती है. आलिया अपने निजी पलो को भी सोशल मीडिया पर शेयर करती रहती है. हाल ही में आलिया ने अपने इंस्टाग्राम पर अपने बचपन की फोटो शेयर की है. जिसमे बेबी आलिया मां की खोदी में बहुत ही क्यूट लग रही है. वही आलिया ने लिखा मेरी मां हमेशा मुझे स्पोर्ट करती है. मैने मां को सदा अपने पीछे पाया है. मेरी जिंदगी ही मेरी मां है. आलिया की यह फोटो कुछ ही मिनटो में वायरल हो गई है. हर कोई बेबी आलिया की तारीफ कर रहा है. अब तक आलिया की इस फोटो को 3 लाख से भी ज्याद लाइस मिल चुके हैं. और लाइक बढ़ते ही जा रहे है.

बता दें कि आलिया ने बॉलीवुड में अपना करियर बहुत ही छोटी उम्र में तय किया था. आलिया की पहली फिल्म ने सिनेमाघर में धमाल मचा दिया था. और आलिया ने अपनी पहली फिल्म से ही लोगों का दिल जीत लिया था. पहली हिट फिल्म के बाद आलिया ने लगातार कई हिट फिल्म देकर अपनी एक्टिंग का लोहा मनवा लिया है. आलिया केवल अच्छी एक्टिंग ही नहीं बल्कि बहुत अच्छा गाना भी गाती है. और आलिया अपनी कई फिल्मों गाना गा चुकी है. हाल ही में आलिया ने फिल्म उड़ता पंजाब मे ‘एक कुड़ी जिदा नाम मोहब्बत सी’ गाना गाया है, जिसे लोगों खूब पसंद किया है. आलिया ने सबसे पहले फिल्म ‘हम्प्टी शर्मा की दुल्हनिया’ में सोलो सॉन्ग ‘मैं तेनु समझवा की तेरे बिन लगदा नी जी’ गाया था. यह गाना उन दिनों काफी हिट चल रहा था.

गौरतलब है कि आलिया और उनकी मां स्क्रिन शेयर कर चुकी है. आलिया और उनकी मां को एक टीवी एड में साथ देखा जा चुका है. यह बालों के तेल का एड था. जिसमें मां और बेटी का रिश्ता दिखाया गया था. कुछ समय पहले आलिया ने अपना नया घर खरीदा था जिसमें वह अकेले रहना चाहती थी लेकिन पापा बिक्रम भट्ट ने ऐसा करने से मना कर दिया था तो उस समय भी आलिया की मां ने ही आलिया का सपोर्ट किया था. जिसेक बाद पापा बिक्रम भट्ट ने आलिया को उनके घर में रहने की परमिशन दें दी.

Throwback to the person who always has my back, hands and legs! My life manual – Mama 💙 #throwbackthursday

A post shared by Alia ✨⭐️ (@aliaabhatt) on

 

 

 

दुनिया की दूसरी सबसे सेक्सी एशियाई महिला निया शर्मा की 75 हॉट फोटोज