मुंबई. टीवी सीरियल ‘स्प्लिट्सविला-8’ और ‘क्योंकि सास भी कभी बहू थी’ से फेमस हुए यश पंडित के खिलाफ 28 साल की एक टीवी एक्ट्रेस ने रेप का आरोप लगाया है. इस मामले में जुहू इलाके में एफआईआर दर्ज कराई गई है. ऐक्ट्रेस का आरोप है कि यश ने शादी का झांसा देकर कई बार उससे रेप किया. 
 
एक्ट्रेस ने बताया कि यश ने मुझे अपने अपार्टमेंट पर पैरेंट्स से मिलवाने का वादा कर इनवाइट किया था. उसने अपार्टमेंट पर जाने से पहले पार्किंग एरिया में मेरे साथ कई झूठे वादे किए उसके बाद मुझे ओरल सेक्स के लिए मजबूर किया. 
 
एक्ट्रेस ने बताया ये सब हो जाने के बाद उसने फिर अपने अपार्टमेंट में बुलाया, मेरे साथ फिल्मी स्टाइल में माथे पर सिंदूर लगाया और उसके बाद रेप किया. कुछ ही दिनों बाद यश एक्ट्रेस को अवॉयड करने लगे और उनके फोन और मैसेजेस का जवाब देना बंद कर दिया. आमना-सामना होने पर यश ने एक्ट्रेस को समझाया कि वे अब भी अच्छे दोस्त रह सकते हैं और शारीरिक रिश्ते बना सकते हैं, लेकिन शादी होनी मुश्किल है.
 
ऐक्ट्रेस का आरोप है कि यश के परिवार की ऊंची पहुंच के कारण पुलिस अब तक उन्हें गिरफ्तार नहीं कर पाई है. बताया जा रहा है कि यश मशहूर म्यूजिक कंपोजर जोड़ी जतिन-ललित का भतीजा है.
 
इस बारे में जुहू पुलिस स्टेशन के सीनियर पुलिस इंस्पेक्टर सुनील घोसालकर का कहना है कि मामले में मेमो इशू कर दिया गया है. जांच करने वाले ऑफिसर को बदल दिया गया है. नए ऑफिसर मामले की जांच कर रहे हैं. हमारी ओर से जो भी मदद जरूर होगी, वह की जाएगी.