नई दिल्ली. कुछ दिनों पहले खबर आई थी कि क्रिकेटर युवराज सिंह की एक्ट्रेस हेजल कीच के साथ सगाई हो गई है. अब क्रिकेटर युवराज सिंह ने इस खबर को सही बताते हुए कहा है कि ‘हेजल से उनकी सगाई की बात सही है और हेजल में वे अपनी मां की परछाई देखतें है.’ युवराज ने ट्विटर पर अपनी और हेजल की तस्वीर भी पोस्ट की है और लिखा है कि ‘उन्हें हेजल के रूप में फ्रेंड फॉर लाइफ मिल गया है. उनकी मां ने अपनी होने वाली बहू में अपनी खुद की परछाई को देखा है.’
 
युवराज का कहना है कि ‘वे फिलहाल केवल क्रिकेट पर फोकस कर रहे हैं और सगाई को लेकर कोई इंटरव्यू नहीं देंगे.’ इस वक्त युवराज बड़ौदा के खिलाफ रणजी ट्रॉफी खेल रहे हैं. बता दे कि 2011 के वर्ल्ड कप में छाने वाले युवराज के हाथ 298 आईडीआई, 40 टेस्ट मैच और 20 टी20 हैं. लेकिन अब वे रणजी ट्रॉफी में कुछ खास नहीं करते दिख रहे हैं. रणजी ट्रॉफी के इस सीजन में उन्होंने एक भी हाफ सेंचुरी नहीं बनाई है और बल्लेबाजी के दौरान रविवार तक हुए 5 मैचों में से सिर्फ 4 विकेट ही हासिल किए हैं.  
 
युवराज सिंह के पिता योगराज सिंह को विश्वास है कि ने एक्ट्रेस हेजल कीच से शादी के बाद उनके बेटे का भाग्य बदलेगा और भारतीय टीम से बाहर चल रहे युवराज सिंह फिर से भारतीय टीम में वापसी करने में सफल रहेगें.