मुंबई. बॉलीवुड की मशहूर अभिनेत्री कैटरीना कैफ ने सलमान खान से जुड़े सवालों का जवाब देने से अब इनकार कर दिया है. कैटरीना ने साफ़ कर दिया है कि सलमान के साथ संबंधो को लेकर अब वे चर्चा नहीं करना चाहती. कैटरीना ने कहा कि यदि अब भी सलमान खान से उनके गुजरे रिश्ते पर बात करती हैं तो इससे उनके मौजूदा रिश्ते का अपमान होगा. 
 
 
गौरतलब है कि कैटरीना का नाम काफी लंबे समय से बॉलीवुड अभिनेता रणबीर कपूर के साथ जोड़ा जा रहा है. एक टॉक शो  ‘लुक व्हूज टॉकिंग विद निरंजन -सीजन 2’ में कैटरीना से पूर्व में उनके सलमान के साथ संबंधों के बारे में पूछा गया था. इस सवाल के जवाब में कैटरीना ने कहा, वह एक बेहतरीन इंसान हैं और फिल्म जगत में तथा इसके बाहर भी सब इस बारे में जानते हैं. उनके माता-पिता और परिवार ने मुझे हमेशा एक बेटी की तरह प्यार दिया, लेकिन अगर मैं मीडिया में सलमान और उनके परिवार के बारे में बात करूं तो यह मेरे मौजूदा संबंध के लिए सम्मान की बात नहीं होगी. 
 
 
रणबीर के साथ अपने ‘मौजूदा संबंध’ और शादी की योजनाओं के बारे में पूछे जाने पर कैटरीना ने कहा, रणबीर मेरे सबसे अच्छे दोस्त हैं और हमेशा रहेंगे.  ‘लुक व्हूज टॉकिंग विद निरंजन सीजन-2’ का यह एपिसोड रविवार को जी कैफे पर प्रसारित होगा.