मुंबई. बॉलीवुड एक्ट्रेस दीपिका पादुकोण को शाहरुख खान की आने वाली फिल्म ‘दिलवाले’ से डबल झटका मिलने वाला है. सुनने में आया था कि दीपिका शाहरुख के साथ फिल्म ‘दिलवाले’ में काम करना चाहती थीं पर डेट्स ना होने के कारण वे उस फिल्म में काम नहीं कर पाईं. उस समय दीपिका अपनी आने वाली फिल्म ‘बाजीराव मस्तानी’ में व्यस्त थीं.
 
अब दीपिका की बाजीराव मस्तानी और शाहरुख की दिलवाले एक ही दिन 18 दिसंबर को रिलीज होने वाली है. यानी दिलवाले से दीपिका की बाजीराव के बिजनेस को अच्छा खासा नुकसान हो सकता है.
 
शाहरुख और दीपिका ने अब तक केवल तीन फिल्मों में साथ काम किया हैं. दीपिका और शाहरुख पहली बार फिल्म ‘ओम शांति ओम’ में नजर आए थें. इसके बाद  रोहित शेट्टी की फिल्म ‘चेन्नई एक्सप्रेस’ और पिछले साल दीपावली पर रिलीज हुई फिल्म ‘हैप्पी न्यू ईयर’ दोनों ने साथ की थी.
 
रिपोर्ट्स के मुताबिक दीपिका को अब शाहरुख की फिल्म में न होना अखरता है. एक इंटरव्यू के दौरान दीपिका कह चुकी हैं, ”मेरे विचार से हमारे बीच बहुत ही अच्छा बैलेंस है. इसके अलावा हमें एक दूसरे की याद आती है. बाद में उन्होंने जो फिल्में कीं, उनमें मुझे अपना न होना अखरता है. सेट पर भी मुझे उनकी कमी खलती है.”