मुंबई. अजय देवगन की आने वाली फिल्म ‘शिवाला’ की टीम ने अपने फेसबुक पेज पर एक वीडियो शेयर कर अपने ही अंदाज़ में सबको दीवाली मुबारक कहा है. इस वीडियो में अजय देवगन अपनी सीरियस इमेज के उलट एक टीममेट के साथ मज़ाक करते नज़र आ रहे हैं.
 

Ajay Devgn & the Shivaay team wishes you a 'Cracking' Diwali!

This is how we celebrate a working Diwali, this is our home away from home. Happy Diwali from Team Shivaay. #IndiaCelebrates

Posted by Ajay Devgn on Monday, November 9, 2015

शिवाय के लिए अजय की अलग स्ट्रेटजी
अजय देवगन की आने वाली फिल्म ‘शिवाय’ की एक बेहद खास बात सामने आई है जो फैंस के लिए जान लेना ज़रूरी है. अजय अपनी फिल्म शिवाय के मुहर्त को वे अपने फैंस से जोड़ना चाहते है. इसके लिए वे इसका लाइव प्रसारण करवायेगे. अजय के फैंस इस फिल्म का पहला शॉट लाइव देख सकगे. लाइव टेलीकास्ट पेरिस्कोप एप्प के जरिए लाइव दिखने वाली शिवाय पहली फिल्म होगी. 
 
इस एप्प के जरिए मोबाइल, लैपटॉप पर फैंस न सिर्फ देख सकेंगे बल्कि इस पर प्रतिक्रिया भी दे सकेंगे. इस फिल्म का आज से मसूरी के नजदीक लंदौर में शेड्यूल शुरू होगा. इस मूवी की खास बात यह भी है की इसको अजय देवगन खुद डायरेक्ट कर रहे है. इसमें अजय के साथ सायेशा सहगल भी मुख्य भूमिका में नजर आएगी. अजय अपने फैंस के लिए कुछ नया करना चाहते थे, जिसको देखते हुए उन्होंने अपनी टीम से इसका पहला शॉट लाइव करने को कहा.