नई दिल्ली. सोशल नेटवर्किंग साइट ट्विटर पर फॉलोअर के मामले में बॉलीवुड के किंग शाहरुख खान अब प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी को पीछे छोड़कर दूसरे सबसे लोकप्रिय भारतीय बन गए हैं. महानायक अमिताभ बच्चन इस समय भी ट्विटर पर भारत की सबसे लोकप्रिय शख्सियत हैं.

ट्विटर पर अमिताभ बच्चन के 1 करोड़ 76 लाख से ज्यादा फॉलोअर हैं जबकि अमिताभ 981 लोगों को फॉलो करते हैं. वहीं प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी जो शाहरुख के ऊपर चढ़ने से पहले तक दूसरे सबसे लोकप्रिय भारतीय थे उन्हें 1 करोड़ 58 लाख से ज्यादा लोग फॉलो कर रहे हैं और वो 1228 लोगों को फॉलो कर रहे हैं.

फॉलोअर्स के पैमाने पर शाहरुख खान अब तीसरे पायदान से दूसरे पायदान पर आ चुके हैं और उन्हें इस समय 1 करोड़ 60 लाख से ज्यादा लोग फॉलो कर रहे हैं. शाहरुख मात्र 77 लोगों को फॉलो करते हैं. पिछले एक हफ्ते से शाहरुख खान भारत में असहिष्णुता पर अपने बयान की वजह से विवाद में हैं और लगातार सोशल मीडिया पर ट्रेंड कर रहे हैं.

अमिताभ, मोदी और शाहरुख के बाद ट्विटर पर आमिर खान के 1 करोड़ 51 लाख, सलमान खान के 1 करोड़ 45 लाख से ज्यादा फॉलोअर्स हैं. इन पांच के नीचे दीपिका पादुकोण, ऋतिक रोशन, प्रियंका चोपड़ा और अक्षय कुमार हैं और इन सबके फॉलोअर्स की संख्या 1 करोड़ के ऊपर है.