मुंबई. जैसे-जैसे बिग बॉस आगे बढ़ता जा रहा है, वैसे-वैसे टास्क भी कंटेस्टेंट पर भारी पड़ते जा रहे हैं. एक ऐसा ही टास्क बिग बॉस के घर में किश्वर मर्चेंट को मिला है, जिसमें वह एक कुत्ते का रोल प्ले कर रही है.
 
बात दें कि ऐसा लग्जरी टास्क के तहत हो रहा है. लग्जरी टास्क में बिग बॉस ने वाइल्ड कार्ड से एंट्री लेने वाले ऋषभ सिन्हा के साथ मंदाना को मेहमान बनाकर, बिग बॉस होटल में भेजा है. 
 
इस टास्क में बाकी घरवालों को होटल का स्टाफ बनाया गया. एक तरफ स्टाफ को मेहमानों का खास ख्याल रखना था. वहीं दूसरी तरफ, गेस्ट को स्टाफ मेंबर्स का जीना हराम करना था. दोपहर बाद होटल में तीसरे गेस्ट के तौर पर सरगुन मेहता की भी एंट्री हुई.
 
टास्क देखकर करन को आया गुस्सा
इस टास्क से करन वाही को गुस्सा आया करन ने कहा कि कलर्स चैनल और बिग बॉस टीआरपी के लिए कुछ भी कर सकते हैं. उन्होंने ट्विट करते हुए कहा, ‘कलर्स को शर्म आनी चाहिए कि उसने घर में ऐसे लोगों को रख रखा है जो दूसरों के साथ इतना बुरा व्यवहार कर रहे हैं. यह एक दुखद दिन है.
करन ने अपने ट्विट में लिखा कि किश्वर मर्चेंट मैं आपको दाद देता हूं कि आप इन सब चिजों को बर्दाश्त कर रही हैं. @colorsTV हर चीज के लिए टीआरपी के लिए नहीं होती, यह एक शो है.
 
किश्वर को देख सुयश के निकले आंसू
ऋषभ ने सुयश को कुत्ता बनाया और मुंह से हड्डी पकड़ने का टास्क दिया. हालांकि, गेस्ट को खुश करने के लिए इन्होंने यह सब किया. अपने मनोरंजन के लिए ऋषभ हड्डी फेंकते रहे और सुयश हड्डी उठाकर लाते दिखे. देर रात ऋषभ ने सुयश की जगह किश्वर को कुत्ता बना दिया. गार्डन एरिया में ऋषभ हड्डी फेंकते तो किश्वर उसे उठाकर लौटाती नजर आईं. यह देख किश्वर के ब्वॉयफ्रेंड सुयश के आंसू निकल पड़े.