नई दिल्ली. कमिटमेंट करने के बाद खुद की भी नहीं सुनने के लिए मशहूर बॉलीवुड के दबंग सुपरस्टार सलमान खान ने अपनी दिवाली रिलीज ‘प्रेम रतन धन पायो’ के लिए पिछले साल अपनी ही फिल्म ‘किक’ की रिलीज के वक्त की अपनी एक कमिटमेंट को तोड़ दिया है और फिल्म का प्रोमोशन करने दिल्ली पहुंच गए हैं.
 
सलमान खान अपनी दिवाली रिलीज ‘प्रेम रतन धन पायो’ के प्रचार के लिए बुधवार को दिल्ली पहुंचे हैं. सलमान ने सोशल नेटवर्किंग साइट फेसबुक पर दिल्ली से सटे नोएडा के एमिटी यूनिवर्सिटी में सोनम कपूर के साथ प्रोमोशनल इवेंट की एक तस्वीर शेयर की है जिसमें भीड़ के कारण पांव रखने लायक जगह भी नहीं बची है.
 
क्या था सलमान का कमिटमेंट जिसे भाई ने तोड़ दिया ?
 
2014 में जब सलमान खान की फिल्म ‘किक’ रिलीज हुई थी तब सलमान ने मुंबई से बाहर जाकर फिल्म का प्रोमोशन करने से यह कहकर मना कर दिया था कि इससे उनके फैन्स को दिक्कत होती है. सलमान ने कहा था कि भीड़ में बुढ़े-बुजुर्ग होते हैं, बच्चे होते हैं, लड़कियां होती हैं, महिलाएं होती हैं और भगदड़ होने पर अगर किसी को कुछ हो गया तो वो अच्छा नहीं होगा.
 
सलमान ने तब कहा था कि उन्हें देखने के लिए भीड़ बेकाबू हो जाती है और उस दौरान गिरने-भागने से लोगों को चोट आती हैं. सलमान ने ये भी कहा था कि लड़के बाइक से उनकी कार का पीछा करते हैं जिससे उन लोगों के एक्सीडेंट का खतरा बना रहता है. सलमान ने इन वजहों से किक का प्रोमोशन मुंबई से बाहर जाकर नहीं किया था. 
 
सलमान इस साल भी अपनी सुपरहिट फिल्म ‘बजरंगी भाईजान’ के प्रोमोशन के लिए भी मुंबई से बाहर नहीं निकले क्योंकि वो कुछ दिन पहले ही हिट एण्ड रन केस में जेल से बाहर निकले थे और परिवार के साथ समय बिताना चाहते थे.