नई दिल्ली. सलमान खान और शाहरुख खान के बीच गिले-शिकवे अब पुराने दिनों की बात हो गयी है. हालांकि दोनों सुपरस्टार्स के लाख बार ‘सब ठीक है’ कहने पर भी दोनों के बीच मनमुटाव की ख़बरें आम रहीं. लेकिन शाहरुख़ के जन्मदिन को सलमान ने इस गर्मदिली से मनाया है उसके बाद अब राइवल वाली तस्वीर धुंधली पड़ती दिखाई दे रही है. 
 

 
दरअसल, ‘रईस’ शाहरुख ने ट्विटर पर अपने जन्मदिन की दो तस्वीरें शेयर की हैं, जिसमें वह ‘सुल्तान’ सलमान के साथ रेसलिंग के गुर सीखते नजर आ रहे हैं. ये तस्वीरें शाहरुख के घर की हैं, जहां सोमवार को बर्थडे सेलिब्रेशन में शरीक होने सलमान भी पहुंचे थे. शाहरुख ने इसमें से एक तस्वीर को शेयर करते हुए लिखा है, ‘भाई मुझे मेरे जन्मदिन पर सुल्तान के मूव्स सिखा रहे हैं.’
 

वैसे, शाहरुख जहां आने वाले दिनों में अपनी अगली फिल्म ‘रईस’ की शूटिंग में व्यस्त होने वाले हैं, वहीं सलमान इन दिनों अपनी फिल्म ‘प्रेम रतन धन पायो’ को प्रमोट कर रहे हैं. इसके साथ ही वह फिल्म ‘सुल्तान’ के लिए रेसलिंग की ट्रेनिंग में भी व्यस्त हैं. ‘प्रेम रतन धन पायो’ जहां 12 नवंबर को रिलीज होने वाली है, वहीं अगले साल ईद के मौके पर सलमान की फिल्म ‘सुल्तान’ का शाहरुख की फिल्म ‘रईस’ से बॉक्स ऑफिस पर आमना-सामना भी होना है.