मुंबई. शिवसेना के खिलाफ अब बॉलीवुड के जाने-माने एक्टर सिद्धार्थ मल्होत्रा भी उतर आए हैं. शिवसेना ने पाकिस्तानी एक्टरों को महाराष्ट्र में काम करने पर बैन लगाने की मांग की है. शिवसेना ने पाकिस्तानी एक्ट्रस, क्रिकेटर्स और परफॉमर्स को महाराष्ट्र की मिट्टी पर पांव नहीं रखने देने की बात कही थी. इससे पहले शिवसेना के खिलाफ निर्देशक अनुराग बासु, कबीर खान, मोहित सूरी और एक्टर इमरान हाशमी भी उतर चुके हैं.
 
शिवसेना का विरोध है कि पाक एक्टर फव्वाद खान महाराष्ट्र में काम नहीं कर सकते. वहीं फव्वाद खान के समर्थन में अब सिद्धार्थ खुलकर सामने आए हैं. सिद्धार्थ ने मुंबई में  इंटरनेशनल फिल्म फेस्टिवल के दौरान अपने मन की बात सबके सामने रखी. उन्होंने कहा कि ‘पिछले कुछ समय से वे उनके साथ काम कर रहे हैं. ऐसे में उनको लगता है कि क्रिएटिविटी सीमाओं को पार करती है. कम से कम क्रिएटिव लोगों पर इस तरह का बैन नहीं लगना चाहिए. सबको काम करने की पूरी तरह से स्वतंत्रता होती है.’
 
फव्वाद खान बॉलीवुड की एक फिल्म कर रहें हैं और उनकी आने वाली फिल्म का नाम है ‘कपूर एंड संस’. इस फिल्म में  फव्वाद, सिद्धार्थ और आलिया भट्ट के साथ नजर आएंगे.