मुंबई. ‘बिग बॉस 9’ में नए कैप्टन का चुनाव हो गया है. नए कैप्टन के तौर पर प्रिंस को चुना गया है. प्रिंस के कैप्‍टन चुने जाने के बाद रिमी बैडरूम एरिया में सुयश और किश्‍वर से बात करती नजर आई. रिमी ने कहा कि ‘सुयश एक मैच्‍योर पर्सन हैं और वे कभी भी कैप्‍टन बन सकते हैं. मुझे लगा कि एकबार प्रिंस को मौका देखना चाहिये. मुझे देखना है कि प्रिंस जो दावा कर रहे हैं वो उन दावों को पूरा कर पाते हैं या नहीं.’ वहीं ‘बिग बॉस’ घरवालों से नाराज होते दिखाई दिये. उन्होंने कहा कि ‘सभी घरवाले अपनी मर्जी से किसी भी टास्‍क को खत्‍म कर देते हैं और पूरी तरह से टास्‍क के नियमों को समझने की कोशिश नहीं करते हैं.’
 
बिग बॉस ने एक टास्‍क देकर उनके रातों की नींद उडा दी. इस टास्‍क के अनुसार सबही लोगों को सुयश और प्रिंस को स्पोर्ट करने के लिए रात में उठकर डांस करना था. वहीं प्रिंस को स्पोर्ट करने के लिए घर वालों ने ‘आज की पार्टी…’ और सुयश को स्पोर्ट करने के लिए ‘गला गोडियां…’ गाने पर ठुमके लगाये. शाम को रोशेल और किश्‍वर एक-दूसरे से बहस करती दिखाई दी. जब रोशेल के नाम का मजाक उड़ाया गया तो उन्‍होंने सीधे कहा कि जो भी उनके नाम का मजाक उडायेगा वे उसे थप्‍पड़ जड़ देंगी.
 
आज ‘बिग बॉस’ घरवालों को ‘शश्‍्श्‍श्‍… बच्‍चा जाग जायेगा’ टास्‍क दिया जायेगा. इस टास्‍क को पूरा करते समय घर में रहने वालों को चुप्‍पी साधे बैठना होगा. इसके अंदर दिगंग्‍ना के उपर ठंड बर्फ के गोले डाले जायेंगे लेकिन उन्‍हें चुपचाप रहना होगा. इसके अलावा बाकी लोगों को भी दिलचस्‍प टास्‍क दिये जायेंगे जिसे उन्‍हें चुपचाप करना होगा. अब ये देखना दिलचस्प होगा कि कोन चुप रहता है और कोन नहीं.