मुंबई. दोस्ती को बड़े पर्दे पर शानदार केमिस्ट्री का रूप देने वाली काजोल और शाहरूख की जोड़ी एक बार फिर धूम मचाने को तैयार है. काजोल और शाहरूख जिन्होंने हाल ही में ‘दिलवाले दुल्हनिया ले जायेंगे’ के 20 साल पूरे करने का जश्न मनाया है और अब रोहित शेट्टी की आने वाली फिल्म ‘दिलवाले’ में शाहरुख काजोल के साथ पांच साल बाद काम कर रहे हैं. शाहरूख का कहना है कि उन्हें काजोल की कमी हर फिल्म में खलती है. काजोल और शाहरूख अभी तक कई हिट फिल्में दे चुके हैं.
 
शाहरुख का कहना है कि ‘मुझे काजोल की कमी हर फिल्म में खलती है. इस फिल्म के लिए हमने 150 दिन साथ बिताए हैं. इसके लिए उन्हें अपने बच्चों के से भी दूर रहना पड़ा. एक अभिभावक के तौर पर यह एक बहुत बड़ा बलिदान है. हम हमेशा बहुत सारी फिल्में करने और पैसा कमाने के लिए बेताब रहते हैं पर काजोल ऐसी नहीं है. वे इन सब चीजों की परवाह नहीं करती. उन्होंने हमारी फिल्म के लिए समय दिया. इसके लिए हम उनका शुक्रिया अदा करते हैं. काजोल तकनीकी चीजों में नहीं पड़ती पर वे एक ईमानदार एक्ट्रेस हैं जो उनकी सबसे बड़ी विशेषता है.
 
वहीं काजोल ने कहा कि ‘फिल्म में काम करने का सबसे बड़ी वजह थी कि वे शाहरूख और फिल्म निर्देशक रोहित शेट्टी के साथ सहज महसूस करती हैं. उन्होंने कहा, मैं कुछ ऐसा करना चाहती थी जो अलग हटकर हो. मुझे ‘दिलवाले’ में अपनी भूमिका पसंद आयी. शाहरूख और रोहित के साथ ये सहज था. मैं उन्हें बता सकती थी जब मुझसे कुछ नहीं हो पा रहा होता. उम्मीद है कि हम बदले हैं. हम बेहतर कलाकार और बेहतर व्यक्ति बने हैं. मैंने हमेशा ही कहा है कि शाहरूख आज के बेहतरीन कलाकारों में से एक हैं. उनके साथ काम करना बेहद खुशी की बात है और सीखने का भी मौका मिलता है.