लुधियाना. बॉलीवुड की मशहुर सिंगर अल्का याग्निक के साथ सतलज क्लब स्टाफ के द्वारा बदसलूकी करने का मामला सामने आया है. यह मामला 10 अक्टूबर को पंजाब के लुधियाना का है जब अल्का यहां एक प्रोग्राम के लिए गई हुई थीं. 
 
आपको बता दें कि जब अल्का लुधियाना के सतलज क्लब में एक प्रोग्राम के लिए गई हुई थीं तो वहां क्लब के एक स्टाफ ने उनके साथ शराब के नशे में बदसलूकी की. इस बारे में अल्का के मैनेजर ने पुलिस और क्लब प्रेसिडेंट से शिकायत भी की है. मिली जानकारी के अनुसार आरोपी व्यक्ति शराब के नशे में धुत था और अल्का के साथ फोटो खिचवाना चाहता था. जब अल्का ने इसके लिए मना किया तो वह बदसलूकी करने लगा. इस मामले को लेकर डिप्टी कमिश्नर ने क्लब के जनरल सेक्रेटरी रोहित दत्ता को एक नोटिस भेजा है.
 
क्लब के बार सेक्रेटरी रोकेश कपूर का कहना है कि बतौर बार सेक्रेटरी मैं जानता हूं कि जिस शख्स पर आरोप लगा है वह शराब पीता ही नहीं है. आरोपी ने हाल ही में जनरल सेक्रेटरी के पोस्ट के लिए इलेक्शन लड़ने की बात कही थी तो हो सकता है कि उसे विवाद में फंसा कर बदनाम करने की साजिश की जा रही हो.
 
क्लब के एक और सदस्य ने अल्का याग्निक की शिकायत पर सवाल उठाते हुए कहा कि, यह सब होने वाले चुनावों की राजनीति है. उन्होंने (अल्का याग्निक) घटना के वक्त तुरंत अलार्म क्युं नहीं बजाया. शिकायत भी घटना के एक हफ्ते बाद की गयी है, तो यह भी तय नहीं है कि असल में यह शिकायत अल्का याग्निक की तरफ से हुई है भी या नहीं.