मुंबई. पिछले दिनों अपने कंडोम विज्ञापन को लेकर एक राजनेता और दिल्‍ली महिला आयोग के निशाने पर रहीं बॉलीवुड एक्‍ट्रेस सनी लियोनी ने एक बार फिर प्रतिक्रिया दी है. सनी ने एक अंग्रेजी अखबार को दिए इंटरव्‍यू में कहा कि मैं अपने कंडोम के विज्ञापन से अश्लीलता नहीं फैलाती बल्कि सुरक्षित यौन संबंध बनाने के लिए प्रेरित करती हूं. मेरी आलोचना करना गलत और बेकार है, मेरी वजह से समाज में रेप के केस नहीं बढ़ रहे हैं बल्कि मेरे कारण लोगों को शारीरिक संबंधों को सुरक्षित कैसे करें, इस बारे में जानकारी मिल रही है.
 
उन्होंने कहा यदि कोई परिवार बच्‍चे के लिए तैयार नहीं है तो गर्भनिरोधक गोलियों की तुलना में कंडोम बेहतर विकल्‍प हैं. मैं इसे गलत चीज की तरह से नहीं देखती. सनी ने इंटरव्यू में कहा कि ‘मुझे लगता है मैं ‘सॉफ्ट टारगेट’ हूं. यह सही नहीं है कि लोग हमें इस तरह से देखते हैं. मैं कुछ कहूंगी नहीं क्योंकि जैसे मैं कुछ कहूंगी लोग हल्ला मचाना शुरू कर देंगे और न मैं और न ही मेरे पति ऐसा चाहते.
 
बता दें कि पिछले दिनों एक रैली के दौरान सीपीआई के वरिष्ठ नेता अतुल अंजान ने कहा था कि सनी लियोनी के कंडोम विज्ञापन की वजह से देश में रेप की घटनाएं बढ़ गई हैं. गाजियाबाद में सितंबर माह में हुई एक जनसभा ने बोलते हुए अंजान ने कहा कि सनी लियोनी का कंडोम विज्ञापन इतना गंदा और उत्तेजक है कि उसे देखने के बाद लोगों के अंदर गंदी भावनाएं जन्म ले रही हैं.