मुंबई. संजय लीला भंसाली की आने वाली फिल्म ‘बाजीराव मस्तानी’ का गाना ‘दिवानी मस्तानी’ को लॉन्च कर दिया गया है. इसमें दीपिका शाही अंदाज में नजर आ रही हैं. इस गाने में दीपिका का मस्तानी रूप रियल लाइफ मस्तानी से बिल्कुल मिलता जुलता है. गाने में दीपिका ने ‘मस्तानी’ की तरह पगड़ी लगाई हुई है. 
 
गाने की लॉन्चिंग के बाद दीपिका ने कहा कि यह फिल्म मेरी करियर की सबसे मुश्किल फिल्म है क्योंकि इतिहास में मस्तानी के बारे में बहुत कम जिक्र किया गया है और हमारे पास रिसर्च के नाम पर मस्तानी के लिए सिर्फ एक फोटो था जिसमें उसने पगड़ी लगाई हुई है. इस गाने की शुटिंग पूरी होने में 11 दिन का समय लगा क्योंकि गाने के सेट से लेकर सबके परिधान रियल लाइफ के बाजीराव से बहुत मिलता जुलता है.
 

मुगल काल के आईना महल से प्रेरित होकर इस सेट का डिजाइन आईना महल की तरह तैयार किया गया है. इस गाने को कोरियाग्राफ रेणु डिसुजा ने किया है. संजय लीला भंसाली के निर्देशन में बनी इस फिल्म का ट्रेलर और एक ‘गजानन’ गाना पहले ही जारी किया जा चुका है. इस वर्ष 18 दिसंबर को रिलीज होने वाली इस फिल्म में दीपिका के अलावा रणवीर सिंह और प्रियंका चोपड़ा भी अहम किरदार में दिखाई देगीं.