हैदराबाद. बॉलीवुड में शाहरुख खान और काजोल की सबसे बेहतर जोड़ी मानी जाती है. लेकिन शाहरुख ने दोनों के बारे में ईमानदारी से स्वीकार किया कि वे दोनों दुनिया के सबसे बुरे डांसर हैं. शाहरुख और काजोल ने ‘सूरज हुआ मद्धम’ और ‘तुझे देखा तो’ जैसे कई हिट गाने दिए हैं.

शाहरुख अपनी आगामी फिल्म ‘दिलवाले’ की शूटिंग में बिज़ी हैं। उन्होंने रात की शूटिंग के बाद ट्वीट किया. रोहित शेट्टी के निर्देशन में काजोल और शाहरुख पर डांस सीक्वेंस फिल्माया गया है.शाहरुख ने ट्विटर पर लिखा, “मुझे काम से ज्यादा कुछ नहीं पसंद है. काजोल के साथ रात में डांस बेहतर रहां हम दुनिया के सबसे बुरे डांसर हैं.काजोल और शाहरुख ने साथ में ‘बाजीगर’, ‘दिलवाले दुल्हनिया ले जाएंगे’, ‘कुछ कुछ होता है’, ‘कभी खुशी कभी गम’ जैसी हिट फिल्में दी हैं. अब वे पांच साल बाद फिल्म ‘दिलवाले’ में रोमांस करते हुए नजर आएंगे.

वहीं शाहरुख के इस खुलासे से बॉलीवुड ‘शहंशाह’ अमिताभ बच्चन ने कहा कि जब वह डांस के लिए आते हैं तो वह सबसे ज्यादा बुरे डांसर हैं.बिग-बी ने ट्विटर पर लिखा, “शाहरुख गलत हैं। तुम दोनों बहुत अच्छे हो। मैं बहुत बुरा हूं। मैंने बहुत-सी रात डांस किया और खुद को साबित किया.

 

फिल्म ‘दिलवाले’ 18 दिसंबर को रिलीज हो रही है।