मुंबई. बॉलीवुड के सुपर स्टार बिग बी जब महाराष्ट्र सरकार के ‘सेव टाइगर अभियान’ लॉन्च के वक्त संजय गांधी टाइगर रिज़र्व गए तो वहां टाइगर ने 4 किलोमीटर तक उनका पीछा किया. इसके साथ ही अमिताभ बच्चन ने एक तस्वीर भी शेयर की जिसमें टाइगर उनका पीछा करते हुए दिख रहा है.
अमिताभ ने इस वाकए को फेसबुक पर शेयर किया है कि बिग-कैट के साथ उनका सफर बहुत ही रोमांचक रहा. शहर के बीचों-बीच हुई इस मुलाकात से वे काफी खुश नजर आए. अमिताभ के अनुसार ‘टाइगर ने उनका 4 किलोमीटर तक पीछा किया और ऐसा अमूमन देखने को नहीं मिलता’. उन्होंने लिखा कि वे फिल्म सिटी में काम करते हैं लेकिन यह नजारा आम नहीं है. अमिताभ ने अपने ब्लॉग पर भी लिखा कि ‘यह जंगल फिल्म सिटी के बीचों-बीच है और कई बार टाइगर हमारे सेट्स पर घूमते फिरते आ जाते थे जिन्हें वापिस जंगल में छोड़ दिया जाता था. इस शहर में 45 साल हो गए हैं लेकिन इस प्राकृतिक खूबसूरती का आज तक नहीं आनंद नहीं उठा पाया था. यही जीवन है. आपको बता दें कि संजय गांधी टाइगर रिज़र्व मुंबई महानगरी के बीच में एक घना जंगल है, जहां एक टाइगर ने 4 किलोमीटर तक अमिताभ का पीछा किया. 

FB 1109 – Here it is .. in the company of the Big Cat .. in the heart of the city .. you cannot imagine the forests that…

Posted by Amitabh Bachchan on Tuesday, October 6, 2015