कानपुर. बॉलीवुड अभिनेता शाहरुख खान काफी टाइम तक मुंबई के वानखेड़े स्टेडियम में मैच नहीं देख पाए और अब वे कानपुर में इंडिया और साउथ अफ्रीका के बीच होने वाले वनडे मैच को भी देख पाएंगे इसकी संभावना ख़त्म हो गयीं हैं. 
 
सुरक्षा कारणों से शाहरुख़ को 11 अक्टूबर को होने वाले एक दिवसीय मैच को स्टेडियम में बैठकर देखने से रोक दिया गया है. शाहरुख ग्रीन ने पार्क में मैच देखने की इच्छा जताई थी पर जिला प्रशासन ने सुरक्षा देने से इंकार कर दिया है.
 
जिला प्रशासन का कहना है कि मैच वाले दिन ग्रीन पार्क और शहर की कानून व्यवस्था को संभालना चुनौतीपूर्ण है. ऐसे में शाहरुख खान की सुरक्षा का इंतजाम कर पाना मुश्किल है.
 
कानपुर के एडीएम, सिटी अविनाश सिंह ने बताया कि उत्तर प्रदेश क्रिकेट संघ की ओर से शाहरुख के लिए मैच देखने की अनुमति मांगी गई थी. सुरक्षा व्यवस्था को देखते हुए अनुमति नहीं दी गई है.  उन्होंने बताया कि मुख्य सचिव आलोक रंजन मैच देखने आएंगे.
 
ग्रीन पार्क में 11 अक्तूबर को होने वाले भारत-दक्षिण अफ्रीका एक दिवसीय मैच की टिकट बिक्री के दौरान मंगलवार को भी क्रिकेट प्रेमियों पर लाठियां बरसीं. कई घंटे लाइन में लगने के बाद भी लोग टिकट लेने से वंचित रह गए.