मुंबई. 16 साल बाद -प्रेम रतन धन पायो- से बॉलीवुड के बेताज बादशाह सलमान खान राजश्री फिल्म्स लौटे हैं और लौटे ऐसे हैं कि अब तक मार-धाड़ से दूर रहने वाले सूरज बड़जात्या ने सलमान के लिए फिल्म में तलवारें ही चलवा दी हैं.

राजश्री फिल्म्स के साथ सलमान खान की आखिरी फिल्म -हम साथ साथ हैं- 1999 में आई थी. उसके बाद राजश्री की फिल्मों में प्रेम का किरदार कभी ऋतिक रोशन ने निभाया तो कभी शाहिद कपूर ने. लेकिन अब राजश्री का असली प्रेम वापस लौट आया है और इस फिल्म में भी राजश्री की बाकी फिल्मों की तरह उनका नाम प्रेम ही है.

क्या सलमान और नील नितिन मुकेश के बीच तलवारबाजी दिखेगी ?

राजश्री फिल्म्स की पिछली कई फिल्मों में किसी ने मार-धाड़ का नामों-निशान तक नहीं देखा है. यहां तक की राजश्री की फिल्मों में थप्पड़ भी गिनती से ही उठे होंगे.

लेकिन दबंग खान की वापसी का असर सूरज बड़जात्या पर साफ दिख रहा है. फिल्म के ट्रेलर में सलमान खान के हाथ में तलवार है तो नील नितिन मुकेश के हाथ में भी तलवार है. जाहिर है कि तलवार है तो तलवारबाजी भी हुई है. 

प्रॉब्लम हर फैमिली में है लेकिन खुशनसीब हो कि फैमिली तो है

इसलिए इस बार जब आप दिवाली पर फैमिली फिल्मों के बादशाह राजश्री फिल्म की – प्रेम रतन धन पायो- देखने जाएंगे तो तय मानिए कि इसमें सलमान खान की वापसी का बोनस कुछ एक्शन सीन्स के रूप में दिखेगा.

खैर, आप तो बस इस समय सलमान का ये डॉयलॉग सुनिए कि हर फैमिली में प्रॉब्लम है लेकिन वो खुशनसीब होते हैं जिनकी फैमिली होती है. और, सोनम कपूर का डांस भी- प्रेम रतन धन पायो.