मुंबई. फिल्म ‘कैलेंडर गर्ल्स’ को पाकिस्तान में प्रदर्शित करना मुश्किल हो रहा है. इस ख़बर से निर्देशक मधुर भंडारकर काफ़ी हैरान हैं. उन्होंने स्पष्ट किया कि उनकी फ़िल्म पाकिस्तान विरोधी नहीं है और सीमापार के डिस्ट्रीब्युटरों से फ़िल्म दिखाने का अनुरोध किया.
 
भंडारकर ने मंगलवार को ट्विटर पर लिखा,”हमें बताया गया है कि पाकिस्तान में फ़िल्म को प्रदर्शित करने में मुश्क़िलें आ रही हैं. स्थानीय वितरकों ने सिर्फ ट्रेलर देखा है। मैं ऐसे मुद्दों से हमेशा संवेदनशीलता से निपटता हूं.” फ़िल्म ‘कैलेंडर गर्ल्स’ में भंडारकर ने मॉडलों की ज़िंदगी के पीछे की सच्चाई को उजागर किया है. उन्होंने आश्वस्त किया है कि यह फिल्म किसी की भावनाओं को आहत नहीं करती.
 
फ़िल्म’पेज 3′ और ‘फ़ैशन’ जैसी फ़िल्मों के लिए निर्देशक ने कहा,मैं सभी को यक़ीन दिलाना चाहता हूं कि ‘कैलेंडर गर्ल्स’ पाक विरोधी नहीं है और यह किसी की भावनाओं को चोट नहीं पहुंचाएगी. सेंसर से प्रार्थना है कि वह इसे देखें और आगे जाने दें. फ़िल्म ‘कैलेंडर गर्ल्स’ भंडारकर और संगीता अहीर ने साथ में निर्मित किया है. इसमें आकांक्षा पुरी,अवनी मोदी,कायरा दत्त और रूही सिंह जैसे सितारे हैं.भारत में यह फिल्म 25 सितंबर को रीलीज़ होने जा रही है.