नई दिल्ली. कॉमेडी की दुनिया के किंग कपिल शर्मा अब हीरो बनकर बड़े पर्दे पर छाने के लिए ऑल सेट हैं. इंडिया न्यूज़ के एक्सक्लूसिव इंटरव्यू में अनुराग मुस्कान से कपिल ने अपने स्टैंड अप कॉमेडियन से फिल्मों तक के इस सफ़र पर खुलकर बात की. कपिल के साथ उनकी फिल्म के डायरेक्टर-प्रोड्यूसर अब्बास-मस्तान भी मौजूद रहे.  कपिल की फिल्म ‘किस किस को प्यार करूं’ जल्द ही रिलीज होने वाली है जिसमें वे एली अवराम, मंजरी फडनीस और सिमरन कौर मुंडी के साथ रोमांस करते नजर आएंगे. 
 
पहली फिल्म को लेकर दबाव से जुड़े सवाल के जवाब में कपिल ने कहा कि मुझे नहीं लगता कि मेरे ऊपर किसी तरह का दबाव है. मैंने बहुत सोच समझकर यह फैसला लिया है. लोगों को मुझसे यही उम्मीद है. मेरे शो से मुझे यह मशहूरी मिली और लोग चाहते थे कि मैं कॉमेडी फिल्म करूं. मैं अपने अंदाज में कुछ करने जा रहा हूं और लोगों मजा आएगा. 
 
कपिल ने कहा कि मैं कोई हीरो या एक्टर नहीं हूं. मैंने हमेशा थिएटर में काम किया है और कॉमेडी बस अपने आप हो गई. मैं एक ऐसी चीज में बहुत अच्छा काम कर रहा हूं जो बस मेरे साथ ऐसे ही हो गई. तो मेरी फिल्म भी शानदार होनी चाहिए. मुझे वैसे भी लगता है कि अगर 10 फिल्में आएं और सारी ही अच्छी हों तो लोग सारी फिल्में देखने जाएंगे. nkit