मुम्बई. मूल फिल्म ‘हीरो’ के नायक रहे जैकी श्रॉफ ने नई फिल्म ‘हीरो’ की विशेष स्क्रीनिंग के दौरान फिल्म देखने से मना कर दिया. फिल्म ‘हीरो’ के अभिनेता सूरज पांचोली ने कहा है कि फिल्म के ‘असली हीरो’ जैकी श्रॉफ ने उनकी फिल्म ‘हीरो’ की विशेष स्क्रीनिंग देखने से इंकार कर दिया और कहा कि वह उनकी इस फिल्म को आम दर्शक की तरह टिकट खरीद कर सिनेमाहॉल में देखना चाहते हैं.
 
सूरज ने पत्रकारों से बातचीत करते हुए कहा कि मैंने जैकी सर को कहा कि वह अंदर (स्क्रीनिंग के लिए) क्यों नहीं आ रहे, तो उन्होंने कहा- बच्चा मैं सिर्फ तुम्हें आशीर्वाद देने आया हूं. मैं पैसे खर्च करके फिल्म थियेटर में देखूंगा. फिल्म की अभिनेत्री आतिया शेट्टी ने कहा, ‘जैकी अंकल का स्क्रीनिंग में आर्शीवाद देने के लिए आना बड़ी बात है. मैं इसलिए भी अच्छा महसूस कर रही हूं कि हाल ही में ट्विटर पर उनकी और सूरज की तस्वीर साथ आई.’
 
आपको बता दें कि सुभाष घई द्वारा निर्देशित फिल्म हीरो 1983 में प्रदर्शित हुई थी. यह फिल्म काफी सफल हुई थी और जैकी को इस फिल्म से काफी शोहरत मिली थी. इस ‘हीरो’ का निर्माण सलमान खान और घई ने किया है, जो शुक्रवार प्रदर्शित हुई है. 
 
IANS