नई दिल्ली. बॉलीवुड के जाने माने गायक सोनू निगम विवादित स्वघोषित धर्मगुरु  राधे मां के बचाव में उतर आए हैं. बीते दिन रविवार को सोनू निगम ने राधे मां के समर्थन में एक के बाद एक ट्विट करते हुए राधे मां की  छोटे कपड़ों वाली तस्वीरों का बचाव किया.
 
  
राधे मां के लिए सोनू निगम ने तीन ट्वीट किए. अपने पहले ट्वीट में उन्होंने लिखा, ‘काली मां को तो राधे मां से भी कम कपड़ों में दिखाया गया है. अजीब बात है कि यह देश कपड़ों की वजह से एक महिला पर मुकदमा चलाना चाहता है.’ अपने दूसरे ट्वीट में सोनू निगम ने लिखा, ‘पुरुष साधु नंगे घूमे और डांस करें. लेकिन रेप के आरोपों के बाद ही उन्हें सलाखों के पीछे भेजा जाता है. क्या यह लिंग आधारित असमानता नहीं है?’
 
अपने तीसरे ट्वीट में सोनू ने लिखा, ‘ किसी भी महिला या पुरुष को धर्मगुरु बनाने वाले पर मुकदमा चलाइए,  खुद पर मुकदमा चलाइए महिलाओं और पुरुषों के लिए अलग-अलग नियम, यह अच्छा नहीं है.’ आपको बता दें राधे मां पर दहेड उत्पीड़न, लोगों की भावना आहत करने, अश्लीलता फैलाने जैसे आरोप हैं,  हाल ही में राध मा कीं लाला रंग की मिनी स्कर्ट पहनी हुई तस्वीर सामने आई थी, जिसके बाद उनके खिलाफ लुधियाना में अश्नीलता फैलाने को लेकर शिकायत दर्ज की गई थी.